Army Canteen Vacancy: आर्मी कैंटीन भर्ती का 10वीं पास युवाओं के लिए बिना परीक्षा नोटिफिकेशन जारी


भारतीय सेना के कैंटीन में रोजगार की बड़ी संभावना है, क्योंकि सेना ने 10वीं पास युवाओं के लिए भर्ती के लिए बिना परीक्षा के नोटिफिकेशन जारी किया है। इस अवसर के तहत, भारतीय सेना कैंटीनों में विभिन्न पदों पर नौकरी के लिए युवाओं को मौका मिलेगा। यह नोटिफिकेशन आर्मी कैंटीन के विभिन्न क्षेत्रों में नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए एक सुनहरा मौका प्रदान करता है।

यह नौकरी बिना किसी परीक्षा के होगी, जो कि बहुत से युवाओं के लिए एक सुविधा होगी। उम्मीदवारों को केवल योग्यता और अनुभव के आधार पर चयन किया जाएगा। यह नोटिफिकेशन आर्मी कैंटीन में रोजगार के लिए जोरद

 आर्मी कैंटीन भर्ती का नोटिफिकेशनदसवीं पास युवाओं के लिए बिना परीक्षा भर्ती करवाने को लेकर जारी किया गया है जिसके लिएआवेदन की अंतिम तिथि 15 जून तक रखी गई है।

आर्मी कैंटीन भर्ती के लिए प्रतीक्षा करने वाले बेरोजगार अभ्यार्थियों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है हाल ही में आर्मी कैंटीन भर्ती का नोटिफिकेशन विभाग द्वारा अलग-अलग प्रकार के पदों के लिए जारी किया गया है यह नोटिफिकेशन चेकर, हेल्पर मल्टीटास्किंग स्टाफ, गार्ड, बिलिंग ऑपरेटर, स्टोर कीपर और गेटकीपर के पदों के लिए जारी किया गया है जिसके लिए योग्यता दसवीं पास रखी गई है वहीं इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 15 जून तक निर्धारित की गई है। 

Army Canteen Vacancy

Army Canteen Vacancy

Army Canteen Vacancy आवेदन शुल्क 

आर्मी कैंटीन भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों हेतु किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा इसमें आवेदन शुल्क बिल्कुल निशूलक रखा गया है।

Army Canteen Vacancy आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु सीमा 50 वर्ष तक रखी गई है। 

Army Canteen Vacancy शैक्षिक योग्यता

आर्मी कैंटीन भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड संस्थान से कक्षा दसवीं पास होनी चाहिए। 

Army Canteen Vacancy चयन प्रक्रिया 

आर्मी कैंटीन भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन बिना परीक्षा इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा इसमें किसी भी प्रकार की कोई भी लिखित परीक्षा नहीं होगी। 

Army Canteen Vacancy आवेदन प्रक्रिया

आर्मी कैंटीन भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑफलाइन मोड में आवेदन फॉर्म जमा करना होगा इसके लिए सबसे पहले अभ्यर्थियों को ऑफलाइन आवेदन फार्म को नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड करना है।  

ऑफलाइन आवेदन फार्म को डाउनलोड करने के बाद ऑफलाइन आवेदन फार्म को अच्छी तरीके से भर लेना है उसके बाद ऑफलाइन आवेदन फार्म को नोटिफिकेशन में दी गईएड्रेस पर निर्धारित समय तिथि से पहले भेजना है या जमा करना है। 

Army Canteen Vacancy Check

Join WhatsApp Group

Join Now

Join Telegram Group

Join Now

आवेदन की अंतिम तिथि: 15 जून 2024 

ऑफिशियल नोटिफिकेशन:- डाउनलोड करें 

ऑफलाइन आवेदन फॉर्म :- डाउनलोड करें

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT