SSC CHSL EXAM : सीएचएसएल टियर 2 का रिज़ल्ट जारी! डाउनलोड लिंक हुई एक्टिव


SSC CHSL EXAM 2023 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023 टियर 2 के रिजल्ट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। दर्शन यह जानकारी बड़े लंबे समय बाद आ रही है क्योंकि आयोग ने परीक्षा काफी समय पहले ही आयोजित कर दी थी लेकिन रिजल्ट ना जारी होने के चलते अभ्यर्थी परीक्षा आयोजित होने वाले दिन से ही परेशान हैं। परंतु अब परीक्षा परिणाम जारी होने की खबर सामने आ रही है। देखिए पूरी अपडेट..

रिजल्ट हुआ जारी (Result released) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023 टियर 2 का रिजल्ट जारी होने की खबर सामने आई है। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि आयोग ने CHSL टियर 2 का रिजल्ट जारी कर दिया है। वहीं खबर में यह भी बताया जा रहा है कि अभ्यर्थी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं। 

अभी नहीं जारी हुआ रिजल्ट (Result not released yet) -

कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023 टियर 2 का रिजल्ट जारी होने की खबर से खुश हो रहे अभ्यर्थियों के लिए बड़ा झटका लगा है, क्योंकि कर्मचारी चयन आयोग द्वारा अभी सीएचएसएल टियर 2 का रिजल्ट अभी जारी नहीं किया गया है। दरअसल हमारी टीम के द्वारा कई माध्यमों से इस वायरल खबर की सच्चाई पता लगाई गई। जहां पता चला कि अभी आयोग ने रिजल्ट जारी नहीं किया है। 

इस तिथि को किया गया टियर 2 का आयोजन (Tier 2 was organized on this date) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 2 का आयोजन सफलतापूर्वक सम्पन्न हो गया। बता दें कि अभ्यर्थी टियर 1 का परिणाम जारी होने के बाद से ही टियर 2 के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा का इंतजाwर कर रहे थे। जहां आयोग ने टियर 2 में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा करते हुए स्पष्ट किया था कि परीक्षा का आयोजन नवंबर माह में ही किया जायेगा। कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 l(CHSL 2023) टियर 2 का आयोजन 02 नवंबर 2023 को संपन्न किया गया। 

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT