SSC CGL RESULT : 25 नवंबर को जारी होगा सीजीएल टियर 2 का रिज़ल्ट! देखिए पूरी अपडेट


SSC CGL Exam 2023 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित हुई कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 के रिजल्ट की स्पष्ट तिथि घोषित हो गई है। बता दें कि आयोग द्वारा परीक्षा आयोजित किए हुए काफी समय हो चुका है। अभ्यर्थियों का इंतजार भी रिजल्ट को लेकर लगातार बढ़ता ही जा रहा था, लेकिन इसी दौरान आयोग ने बड़ी अपडेट देते हुए रिजल्ट जारी होने की तिथि स्पष्ट कर दी। अगर आप भी सीजीएल टियर 2 की परीक्षा में शामिल हुए थे और रिजल्ट जारी होने का इंतजार कर रहे थे, तो आइए जानते हैं किस तिथि को जारी होगा सीजीएल टियर 2 का रिज़ल्ट...

जारी हो चुका है सीजीएल टियर 2 का परिणाम (CGL Tier 2 result has been released)

सीजीएल टियर 2 के रिजल्ट को लेकर स्पष्ट तिथि सामने आ रही है। जहां बताया जा रहा है कि कर्मचारी चयन आयोग ने रिजल्ट जारी होने की तिथि घोषित कर दी है। बता दें कि रिजल्ट को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जहां वायरल खबर में बताया जा रहा है कि कर्मचारी चयन आयोग द्वारा सीजीएल टियर 2 का परिणाम 25 नवंबर 2023 को जारी किया जाएगा। खबर में आगे बताया गया है कि अभ्यर्थी 25 नवंबर को आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अपना रिजल्ट डाउनलोड कर सकेंगे। 

क्या ये है अधिकारिक सूचना (Is this official information?) -

सीजीएल टियर 2 का रिजल्ट जारी होने की आयोग द्वारा घोषित होने की खबर के बाद अभ्यर्थी खबर की सच्चाई जानने के लिए कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंचे। परंतु अभ्यर्थियों को वहां पर ऐसी कोई सूचना नहीं मिली, जिसमें रिजल्ट जारी होने की तिथि घोषित की गई हो। इसके बाद अभ्यर्थियों ने जब हमारी टीम को यह सूचना दी, तो हमारी टीम ने इस खबर की जांच पड़ताल के लिए संबंधित अधिकारियों से संपर्क किया। जहां संबंधित अधिकारियों ने बताया कि रिजल्ट को लेकर ऐसी कोई सूचना जारी नहीं की गई है। 

इन तिथियों में आयोजित की गई थी परीक्षा (The examination was conducted on these dates)

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 के लिए परीक्षा तिथियों का ऐलान अधिसूचना जारी करते हुए कर दिया गया था। जहां परीक्षा 25 अक्टूबर से ही शुरू कर दी गई थी। जारी अधिसूचना में स्पष्ट किया गया था कि कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 के लिए परीक्षा का आयोजन अक्टूबर माह में ही किया जायेगा। जहां यह परीक्षा 25 अक्टूबर से शुरू होकर 27 अक्टूबर 2023 तक आयोजित हुई। बता दें कि 3 दिन इस परीक्षा का आयोजन किया गया।

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT