SSC CGL Exam 2023 : आयोग ने जारी किया 25 और 26 अक्टूबर को आयोजित की गई सीजीएल टियर 2 की परीक्षा की परिणाम! अभ्यर्थी जल्द करें डाउनलोड


SSC CGL Exam 2023 : अगर आप कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 के रिज़ल्ट को लेकर परेशान हैं, तो अब आपकी परेशानी खत्म हो गई है। क्योंकि कर्मचारी चयन आयोग द्वारा सीजीएल टियर 2 की परीक्षा का परिणाम जारी किए जाने की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां इस खबर ने उन अभ्यार्थियों को बेहद खुश कर दिया है, जिन्होंने सीजीएल टियर 2 की परीक्षा में प्रतिभाग किया था। तो आइए जानते हैं क्या है आयोग द्वारा सीजीएल टियर 2 का परीक्षा परिणाम जारी किए जाने की पूरी खबर...

आयोग द्वारा परिणाम जारी किए जाने की सूचना (Notice of release of results by the Commission) -

तीन दिन आयोजित की गई कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 की परीक्षा का परिणाम कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा जारी किए जाने की खबर अभ्यर्थियों के बीच लगातार सामने आ रही है। जहां खबर बताएं जा रहा है कि कर्मचारी चयन आयोग ने सीजीएल टियर 2 की परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। जो भी अभ्यर्थी परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, वह आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से परीक्षा का परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं। इस खबर के बाद अभ्यर्थी काफी खुश हो गए हैं, क्योंकि उन्हें परीक्षा परिणाम का इंतजार परीक्षा समाप्त होने के दिन से ही था। 

क्या जारी हो चुका है परिणाम ? (Has the result been released?) -

सीजीएल टियर 2 की परीक्षा का परिणाम जारी होने की खबर से अभ्यर्थी काफी खुश तो थे, लेकिन अभ्यर्थी इस बात को लेकर असमंजस में थे कि आखिर परीक्षा खत्म होने के चार दिन बाद ही परिणाम कैसी जारी होंगे। जहां अभ्यर्थियों की असमंजस की स्थिति को दूर करने के लिए जब हमारी टीम ने भी इस खबर का जायजा लिया, तो पता चला कि अभी कर्मचारी चयन आयोग ने परिणाम को लेकर कोई जानकारी ही साझा नहीं की है। ऐसे में अभ्यर्थियों के बीच परिणाम जारी होने की जो खबर सामने आ रही है, वह केवल भ्रामक खबर साबित हुई है। 

इन तिथियों में आयोजित की गई थी परीक्षा (The examination was conducted on these dates) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 के लिए परीक्षा तिथियों का ऐलान अधिसूचना जारी करते हुए कर दिया गया था। जहां परीक्षा 25 अक्टूबर से ही शुरू कर दी गई थी। जारी अधिसूचना में स्पष्ट किया गया था कि कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 के लिए परीक्षा का आयोजन अक्टूबर माह में ही किया जायेगा। जहां यह परीक्षा 25 अक्टूबर से शुरू होकर 27 अक्टूबर 2023 तक आयोजित हुई। बता दें कि 3 दिन इस परीक्षा का आयोजन किया गया।

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT