लोक सेवा आयोग भर्ती : सरकारी विभाग में 4000 से अधिक पदों पर निकली बंपर भर्ती जानिए कैसे करें आवेदन

 

UKPSC EO & Tax and RI Recruitment 2023: Uttarakhand Public Service Commission (UKPSC) ने एक भर्ती Notification जारी किया है. जिसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार इस अभियान के लिए 18 सितंबर 2023 तय की गई है. इस अभियान के लिए उम्मीदवार यहां दिए गए स्टेप्स की मदद ले सकते हैं.

भर्ती अभियान के जरिए 85 पद भरे जाएंगे. अभियान के तहत 63 पद कार्यकारी अधिकारी और 22 पद कर और राजस्व निरीक्षक के भरे जाएंगे.  आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट पास होना चाहिए.

UKPSC EO & Tax and RI Recruitment 2023: इतना देना होगा आवेदन शुल्क -

सामान्य वर्ग के लिए एप्लीकेशन फीस 172.30 रुपये, एससी और एसटी कैटेगरी के लिए आवेदन शुल्क 82.30 रुपये निर्धारित है. इसके अलावा दिव्यांग उम्मीदवारों को 22.30 रुपये शुल्क का भुगतान करना होगा. 4000 (Coming Soon)

UKPSC EO & Tax and RI Recruitment 2023: ऐसे करें आवेदन -

स्टेप 1: इस भर्ती अभियान के लिए अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन की official website psc.uk.gov.in पर जाएं.

स्टेप2: अब उम्मीदवार होमपेज पर भर्ती टैब के लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 3: फिर उम्मीदवार Executive Officer and Tax & Revenue Inspector Exam-2023 भर्ती पर जाएं और उसके आगे दिए गए click here लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 4: इसके बाद उम्मीदवार भर्ती से सम्बंधित लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 5: फिर उम्मीदवार आवेदन करें पर क्लिक करें.

स्टेप 6: इसके बाद उम्मीदवार आप मांगी गई डिटेल्स दर्ज करें और आवेदन पत्र भरें.

स्टेप 7: फिर उम्मीदवार आवेदन शुल्क का भुगतान करने.

स्टेप 8: इसके बाद उम्मीदवार आवेदन पत्र को डाउनलोड करें.

स्टेप 9: अंत में उम्मीदवार आवेदन पत्र का print निकाल लें.

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT