PGCIL Recruitment : बिजली विभाग में 15000 से अधिक पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानिए कैसे करें आवेदन


PGCIL Recruitment 2023 : इंजीनियरिंग से डिप्लोमा किया है और सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो इन वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं। Diploma Trainee (Electrical, Civil, Electronics) in Power Grid Corporation India Limited के पद पर भर्ती निकली है। वे कैंडिडेट जो इन पद पर आवेदन करने की जरूरी योग्यता और इच्छा रखते हों, वे फटाफट बताए गए प्रारूप में फॉर्म भर दें। ऐसा करने के लिए उन्हें पावर ग्रिड कॉरपोरेशन इंडिया लिमिटेड की ऑफीशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है – powergrid.in

क्या है पात्रता -

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 425 पद पर भर्ती होगी. जहां तक आवेदन के लिए पात्रता की बात है तो इन वैकेंसी के लिए वे कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं जिनके पास संबंधित फील्ड में किसी मान्यता प्राप्त टेक्निकल बोर्ड या इंस्टीट्यूट से तीन साल का फुल टाइम रेग्यूलर इंजीनियरिंग में हो। अगर आयु सीमा की बात करें तो इन पद के लिए 27 साल तक के कैंडिडेट्स आवेद कर सकते हैं। ऊपरी आयु सीमा में उम्मीदवारों को छूट मिलेगी। 15000 (Coming Soon)

जहां तक आवेदन शुल्क की बात है तो इन पद का फॉर्म भरने के लिए कैंडिडेट्स को 300 रुपये शुल्क देना होगा। नोटिस देखने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें।

आवेदन करने के लिए ये स्टेप्स करें फॉलो:-

आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं यानी powergrid.in पर।

यहां पहले करियर पर जाएं फिर जॉब ऑपरचुनिटीज पर और फिर रीजनल ओपनिंग्स पर।

क्रम से तीनों को क्लिक करें और अब जो पेज खुले उस पर डिप्लोमा ट्रेनी पोस्ट के एप्लीकेशन लिंक पर क्लिक करें।

फॉर्म भरें, जरूरी डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें और फीस जमा कर दें।

इसके बाद फॉर्म सबमिट करें और आगे के लिए प्रिंट निकाल लें।

कोई भी अपडेट पाने के लिए केवल आधिकारिक वेबसाइट पर ही।

आवेदन करने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर जाएं।

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT