India vs Pakistan Weather Report : कैंडी के आसमान में छाए बादल, भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का मजा होगा किरकिरा


Asia Cup 2023 : Asia Cup के मुकाबले में भारत और पाकिस्तान के बीच टक्कर होने जा रही है. लेकिन इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. कैंडी के पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में इस मैच का आयोजन होना है. शनिवार सुबह से ही कैंडी के आसमान में बादल छाए हुए हैं. वक्त गुजरने के साथ ही कैंडी के आसमान में बादल और ज्यादा घने होते जा रहे हैं. इसके साथ ही भारत और पाकिस्तान का मैच घुलने की आशंका भी बढ़ती जा रही है.

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच की शुरुआत दोपहर तीन बजे होनी है. लेकिन इसी वक्त बारिश होने का अनुमान जताया गया है. आज कैंडी में बारिश होने की आशंका 91 फीसदी तक है. मैच के दौरान सिर्फ 6 से 9 का वक्त ही ऐसा है जब बारिश होने की आशंका कम है. इतने कम समय में मैच पूरा होने की संभावना नहीं के बराबर ही है. रात के वक्त तेज बारिश होने का अनुमान लगाया गया है.

इस बात को लेकर थे सवाल -

India और Pakistan के फैंस के लिए बुरी खबर ये भी है कि ग्रुप स्टेज का मैच होने की वजह से रिजर्व डे का प्रवाधान भी नहीं होगा. मैच रद्द होने की सूरत में दोनों ही टीमों के बीच आधे आधे प्वाइंट्स बांट दिए जाएंगे. हालांकि अगले राउंड के बाद फाइनल में भी दोनों टीमों के बीच टक्कर होने की संभावना है. लेकिन श्रीलंका के मौसम को देखते हुए यह भी नहीं कहा जा सकता कि उन दोनों मैचों में बारिश का खलल पैदा नहीं होगा. 

बता दें कि इस साल एशिया कप की मेजबानी का अधिकार पाकिस्तान के पास था. भारत के पाकिस्तान जाने से इंकार की वजह से श्रीलंका को भी मेजबानी का अधिकार मिला. हालांकि उस वक्त भी इस बात को लेकर सवाल खड़े हुए थे कि मानसून के मौसम में श्रीलंका में मैचों का आयोजन करवाना कितना सही फैसला है?

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT