Asia Cup 2023 : एशिया कप में भारत-पाकिस्तान का मैच चालू हो गया है, जानिए पूरा अपडेट


India vs Pakistan, Asia Cup 2023 : भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का महामुकाबला आज श्रीलंका के पल्लेकेले स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. भारतीय टीम लंबे समय के बाद अपनी पूरी ताकत के साथ मैदान पर खेलने उतर रही है. पाकिस्तान ने इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग 11 में किसी तरह का बदलाव नहीं किया है.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का फैसला लेने के साथ कहा कि बारिश होने के आसार हैं लेकिन हमने पहले बैटिंग करने का फैसला लिया है. अच्छा क्रिकेट खेलने के लिए आपको इन सभी चुनौतियों और हालात का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए. हमें वेस्टइंडीज की सीरीज के बाद थोड़ा आराम मिला है. बैंगलोर में हमने यहां आने से पहले अच्छी तैयारी की. अब देखना है हम इस टूर्नामेंट में क्या हासिल करते हैं. यह एक शानदार टूर्नामेंट है और हमारे सामने बेहतर टीमें हैं. हम इस मैच में 3 तेज गेंदबाज और 2 स्पिन गेंदबाजों के साथ खेलने उतर रहे हैं.

Pakistani कप्तान बाबर आजम ने इस मुकाबले में टॉस के बाद कहा कि हम भी पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे, लेकिन टॉस हमारे हाथ में नहीं है. हमने यहां काफी क्रिकेट खेला है तो हमें यहां के हालात के बारे में बेहतर पता है. asia cup में बड़ी टीमें खेलती तो यह एक अच्छा टूर्नामेंट है. हम अपना बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे. हम इस मैच में बिना किसी बदलाव के साथ उतर रहे हैं.

यहां पर देखिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

India – रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

Pakistan – फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, सलमान आगा, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हारिस रऊफ, नसीम शाह और शाहीन शाह अफरीदी.

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT