CTET 2023 : सीटीईटी परीक्षा की पहली पारी समाप्त, जानिए क्या रहा परीक्षा का हाल और समझिए विश्लेषण


CTET 2023 : Central Teacher Eligibility Test या CTET का अगस्त 2023 संस्करण आज, 20 अगस्त को हो रहा है। परीक्षा दो पालियों में आयोजित की जा रही है, पहली पाली दोपहर 12 बजे समाप्त हुई और दूसरी पाली दोपहर 2.30 बजे से आयोजित की जाएगी। शाम 5 बजे तक. परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड इस सप्ताह की शुरुआत में जारी किए गए थे और इन्हें ctet.nic.in से डाउनलोड किया जा सकता है। 

उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड पर दिए गए निर्देशों के अनुसार परीक्षा केंद्र पर पहुंचना चाहिए और परीक्षा ड्रेस कोड सहित परीक्षा के दिन के सभी दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए। 

परीक्षा समाप्त होने पर CTET प्रश्नपत्रों का विश्लेषण यहां साझा किया जाएगा। नीचे सीबीएसई सीटीईटी 2023 से संबंधित सभी अपडेट का पालन करें। 

CTET 2023 पेपर विश्लेषण -

CTET परीक्षा का विश्लेषण जल्द ही उपलब्ध होगा। अपडेट के लिए बने रहें। अभी के लिए सभी अभ्यर्थियों को इंतजार करना होगा हमारी टीम जल्द ही पेपर के पूरे विश्लेषण को लेकर आपके सामने उपस्थित होगी और तब तक के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं और हमारे नोटिफिकेशन सिस्टम को सब्सक्राइब कर सकते हैं इसके बाद आपको हर नोटिफिकेशन समय से मिल जाएगा।

टेलीग्राम चैनल जॉइन : लिंक

CTET 2023 शिफ्ट 1 समाप्त -

CTET 2023 की पहली पाली दोपहर 12 बजे समाप्त हुई. दूसरा दोपहर 2:30 से 5 बजे के लिए निर्धारित है। 

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये। 
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT