BPSC EXAM : बिहार में 214434 पदों के लिए परीक्षाओं की डेटशीट जारी, जानें कब होगा 69 CCE एग्जाम, देखें BPSC का नया कैलेंडर


बिहार में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के काम की खबर है. Bihar Public Service Commission की तरफ से नया कैलेंडर जारी किया गया है. बिहार में शिक्षक भर्ती, सीनियर टीचर भर्ती, BPSC 69th Combined सहित कई परीक्षाओं की डेटशीट जारी हो गई है. बता दें कि इस कैलेंडर के अनुसार, कुल 2.14 लाख पदों के लिए परीक्षा की तारीख घोषित हुई है.

Bihar Public Service Commission की तरफ से जारी कैलेंडर के अनुसार, 69वीं कंबाइंड परीक्षा 30 सितंबर 2023 को आयोजित की जाएगी. इसके रिजल्ट 15 नवंबर 2023 को जारी होंगे. इसी तरह आप सभी परीक्षाओं की डेटशीट देख सकते हैं. एग्जाम कैलेंडर चेक करने के लिए नीचे बताए स्टेप्स को फॉलो करें.

BPSC Calendar 2023 यहां चेक करें -

कैलेंडर चेक करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाएं.

वेबसाइट की होम पेज पर Latest Updates के लिंक पर क्लिक करें.

इसके बाद BPSC Calendar 2023 के लिंक पर जाना होगा.

अगले पेज पर Check Calendar 2023 के लिंक पर क्लिक करें.

कैलेंडर पीडीएफ फॉर्मेट में खुलेगा.

कैलेंडर जाँच करें और आगे के लिए प्रिंट लेकर भी रख सकते हैं.

BPSC New Calendar 2023 यहां डायरेक्ट लिंक से चेक करें - 

https://www.bpsc.bih.nic.in/Misc/Examination-Calendar-2022-23.pdf

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT