BHU Admission 2023: बीएचयू में पीजी एडमिशन के लिए भरा है फॉर्म, तो जल्द कर लें ये काम रद्द हो सकती है उम्मीदवारी


BHU Admission 2023 : बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय, BHU में पीजी एडमिशन के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार ध्यान दें. बीएचयू ने एडमिशन के लिए भरे गए आवेदन पत्र में सुधार का मौका दिया है. ऐसे में अगर आपने भी फॉर्म भरा है तो एक बार अच्छे से सभी जानकारी चेक कर लें और कोई गलती पाए जाने पर इसे जल्द सुधार लें. क्योंकि सुधार विंडो 21 अगस्त को बंद होने जा रही है.

बीएचयू ने इसके लिए जारी नोटिस में कहा है कि “कुछ उम्मीदवारों की ओर से भरी गई जानकारी एनटीए के डाटा से मेल नहीं खाती है. जिन उम्मीदवारों की डिटेल लिस्ट में दी गई है, उन्हें पोर्टल पर लॉग इन करना होगा और सुधार की लिंक पर जाकर संशोधन करना होगा. सुधार की अंतिम तिथि 21 अगस्त 2023 रात 11:59 बजे तक है.

रद्द हो सकती है उम्मीदवारी

ध्यान दें कि उम्मीदवारों को अनिवार्य रूप से ये सुधार करने होंगे. ऐसा न कर पाने की स्थिति में कैंडिडेट्स की उम्मीदवारी भी रद्द की जा सकती है. फिलहाल किन-किन कैंडिडेट्स को सुधार करना है, इसकी पूरी लिस्ट नीचे साझा की जा रही है, आप नीचे दी जा रही लिंक पर जाकर लिस्ट चेक कर सकते हैं.

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये

नोटिस डाऊनलोड : लिंक
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT