NIELIT BHARTI : सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जानिए कैसे करना है आवेदन


National Institute of Electronics and Information Technology (NIELIT) ने वैज्ञानिकों, उप प्रबंधकों और अन्य पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्रक्रिया चल रही है और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 13 अगस्त है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट nielit.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

NIELIT भर्ती 2023 रिक्ति विवरण -

 यह भर्ती अभियान वैज्ञानिकों, उप प्रबंधकों और अन्य पदों की 56 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है। उम्मीदवार नीचे दी गई अधिसूचना देख सकते हैं।

NIELIT भर्ती 2023 आवेदन शुल्क -

 सामान्य वर्ग में लेवल 10 और उससे ऊपर के लिए, आवेदन शुल्क ₹ 800 है। जो एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी/महिला/भूतपूर्व सैनिक हैं, उनके लिए आवेदन शुल्क 400 रुपये है। सामान्य वर्ग के लिए , लेवल 7 और उससे नीचे के लिए आवेदन शुल्क ₹ 600 है। जो लोग एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी/महिला/भूतपूर्व सैनिक हैं, उनके लिए आवेदन शुल्क ₹ 300 है।

NIELIT भर्ती 2023: जानिए कैसे करें आवेदन-

आधिकारिक वेबसाइट nielit.gov.in पर जाएं

होमपेज पर रिक्रूटमेंट टैब पर क्लिक करें

इसके बाद, “NIELIT में सीधी भर्ती के आधार पर भरी जाने वाली विभिन्न S&T और गैर S&T रिक्तियों की भर्ती (विज्ञापन संख्या A-12/4/2023-प्रशासक)” पर क्लिक करें।

पंजीकरण करें और आवेदन पत्र भरें

आवेदन शुल्क का भुगतान करें

सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें

फॉर्म जमा करें

भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट लें।

अधिसूचना यहाँ-


इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT