Allahabad University Result : जानें कब आएगा लंबित CRET 2022 का रिजल्ट


Allahabad University Result : इलाहाबाद विश्वविद्यालय शोध प्रवेश परीक्षा 2022 के परिणामों को लेकर लगातार छात्र-छात्राओ के मन में सवाल आ रहे है। CRET इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा परिणाम जून महीने के पहले सप्ताह मे ही प्रस्तावित था लेकिन अभी तक परिणाम न जारी होने की स्थिति में हमारी टीम ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा समिति से बात की है। जो कुछ बातचीत हुयी है हम उसे साझा कर रहे है। यह बातचीत 7 जून शाम की है :

एक विषय की क्रेट परिणाम से सबका रिजल्ट लंबित -

हमारे टीम ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय CRET 2022 के परिणाम को लेकर इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रशासन के एक वरिष्ठ अधिकारी से बातचीत की तो उन्होने बताया कि 1 विषय का परिणाम अभी तक प्राप्त नही हो पाया है जिसके वजह से परिणाम जारी नही हो पा रहा है। अन्यथा जून प्रथम सप्ताह में ही हमलोगो ने परिणाम को प्रस्तावित किया है। परिणाम के नयी तारीख पूछने पर उन्होने कहा कि अब परिणाम इसी महीने के तीसरे सप्ताह में जारी होने की बात कही है। उन्होने कहा कि जरूरी नही कि उतना लंबा जाए उस विषय का परिणाम मिलते ही रिजल्ट जारी करने की योजना है बाकी जो अपडेट आएगी अपडेट करेंगे।

23 अप्रैल को ही संपन्न हुयी थी प्रवेश परीक्षा -

बताते चले कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा समिति ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय शोध प्रवेश 2022 परीक्षा को 23 अप्रैल 2023 को ही प्रयागराज के विभिन्न सेंटर्स पर संपन्न करा लिया था। उसके बाद से ही छात्र-छात्राओ को लगातार परिणाम का इंतजार है।

प्रवेश से लेकर परीक्षाओ तक की हर अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व इंस्टाग्राम चैनल Allahabad University Family से जुडे रहिए।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT