UPPCS RO ARO EXAM NOTICE: UPPCS RO ARO परीक्षा सूचना: सभी उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण नोटिस जारी


उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने समीक्षा अधिकारी (RO) और सहायक समीक्षा अधिकारी (ARO) परीक्षाओं के लिए महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है। प्रारंभिक परीक्षाएं अब 22 दिसंबर, 2024 को आयोजित की जाएंगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आयोग की आधिकारिक वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और सभी निर्देशों का पालन करें। 

अधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध अध्ययन सामग्री और मॉडल पेपर का उपयोग करने की सिफारिश की गई है। किसी भी अनुचित गतिविधि पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। अधिक जानकारी के लिए पर जाएं।

UPPCS RO ARO परीक्षा सूचना: सभी उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण नोटिस जारी

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने समीक्षा अधिकारी (RO) और सहायक समीक्षा अधिकारी (ARO) परीक्षा के संबंध में एक महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है। यह नोटिस सभी उम्मीदवारों के लिए है जो इस परीक्षा में भाग लेने वाले हैं। आयोग ने नई परीक्षा तिथियों की घोषणा की है और उम्मीदवारों को परीक्षा की तैयारी के लिए जरूरी जानकारी प्रदान की है।

नोटिस के अनुसार, RO और ARO प्रारंभिक परीक्षाएं अब 22 दिसंबर, 2024 को आयोजित की जाएंगी। इसके अलावा, आयोग ने अपनी वार्षिक परीक्षा कैलेंडर भी जारी किया है, जिसमें अन्य परीक्षाओं की तिथियों का विवरण दिया गया है।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिस को ध्यानपूर्वक पढ़ें और परीक्षा से संबंधित सभी निर्देशों का पालन करें। इस नोटिस में परीक्षा के समय, केंद्र और अन्य महत्वपूर्ण विवरण शामिल हैं।

परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए यह अनिवार्य है कि वे अपने एडमिट कार्ड समय पर डाउनलोड कर लें और परीक्षा केंद्र पर सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ पहुंचें। उम्मीदवारों को परीक्षा के नियमों और दिशा-निर्देशों का पालन करना होगा ताकि परीक्षा सुचारू रूप से आयोजित की जा सके।

इसके साथ ही, आयोग ने यह भी स्पष्ट किया है कि परीक्षा की तैयारी के लिए उम्मीदवारों को आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध अध्ययन सामग्री और मॉडल पेपर का उपयोग करना चाहिए। इससे उन्हें परीक्षा के पैटर्न और प्रश्नों की प्रकृति को समझने में मदद मिलेगी।

आयोग ने यह भी सूचित किया है कि किसी भी प्रकार की अनुचित गतिविधि या नकल करने की कोशिश करने पर उम्मीदवारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसलिए उम्मीदवारों को ईमानदारी और समर्पण के साथ परीक्षा की तैयारी करनी चाहिए।

उम्मीदवारों के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वे अपनी तैयारी को अंतिम रूप देने के लिए नियमित रूप से पढ़ाई करें और समय का सदुपयोग करें। परीक्षा में सफलता प्राप्त करने के लिए योजना बनाकर अध्ययन करना जरूरी है।

आयोग ने यह भी कहा है कि यदि किसी उम्मीदवार को नोटिस या परीक्षा से संबंधित कोई सवाल हो तो वे आयोग की हेल्पलाइन से संपर्क कर सकते हैं। आयोग की टीम उम्मीदवारों की सहायता के लिए हमेशा तैयार है।

अंत में, आयोग ने सभी उम्मीदवारों को शुभकामनाएं दी हैं और उन्हें प्रेरित किया है कि वे अपनी मेहनत और समर्पण से परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करें। परीक्षा की सफलता के लिए तैयारी, आत्मविश्वास और सही दिशा में प्रयास आवश्यक हैं।

इस नोटिस की सभी जानकारी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। उम्मीदवारों को नियमित रूप से वेबसाइट पर नवीनतम अपडेट के लिए नजर रखनी चाहिए।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT