Animal Husbandry Vacancy: पशुपालन विभाग में 5000 पदों पर 10वीं पास के लिए बंपर भर्ती, नोटिफिकेशन हुआ हुआ जारी

Animal Husbandry Vacancy पशुपालन विभाग ने 10वीं पास के लिए डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है जिसके लिए आवेदन फॉर्म 20 जून तक भरे जाएंगे।

Animal Husbandry Vacancy

Animal Husbandry Vacancy

पशुपालन विभाग का डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर विज्ञापन जारी कर दिया है इसके लिए 10वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उनसे ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 20 जून रखी गई है।

Animal Husbandry Vacancy आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए कोई भी आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है।

Animal Husbandry Vacancy आयु सीमा

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 38 वर्ष तक होनी चाहिए इसमें आयु की गणना 1 जनवरी 2024 के अनुसार की जाएगी सभी वर्गों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

Animal Husbandry Vacancy शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं कक्षा पास रखी गई है।

Animal Husbandry Vacancy आवेदन प्रक्रिया

जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें पहले ऑफिशल नोटिफिकेशन से सभी जानकारी देख लेनी है इसके बाद आवेदन लिंक पर क्लिक करना है।

आवेदन फॉर्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी है आवश्यक दस्तावेज अपलोड करने हैं इसके बाद आवेदन फॉर्म को सबमिट कर देना है और प्रिंटआउट निकाल कर सुरक्षित रख लेना है।

Animal Husbandry Vacancy Check

आवेदन की अंतिम तिथि: 20 जून 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: 

https://www.apprenticeshipindia.gov.in/apprenticeship/opportunity-view/662a2a9920d25746b105bebc

ऑनलाइन आवेदन: 

https://www.apprenticeshipindia.gov.in/apprenticeship/opportunity-view/662a2a9920d25746b105bebc

पशुपालन विभाग ने राज्यभर में 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। आवेदन की अंतिम तारीख [दिनांक] है। इस भर्ती में कुल [संख्या] पदों पर भर्ती होगी। आवेदक को कम से कम 10वीं कक्षा पास होना चाहिए। अधिक योग्यता के लिए आवेदक को कंप्यूटर ज्ञान और डेटा एंट्री में अच्छी पकड़ होनी चाहिए। आवेदक की अधिकतम आयु [आयु सीमा] वर्ष होनी चाहिए। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट [वेबसाइट का नाम] पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। चयनित उम्मीदवारों को [वेतन] का भत्ता दिया जाएगा। किसी भी जानकारी के लिए [संपर्क जानकारी] पर संपर्क किया जा सकता है। आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक नोटिस को ध्यान से पढ़ना चाहिए।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT