Army Canteen MTS Vacancy: आर्मी कैंटीन में 12वीं पास एमटीएस के बंपर पदों पर बिना परीक्षा भर्ती नोटिफिकेशन जारी



आर्मी कैंटीन भर्ती का 12वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इसके तहत मल्टीटास्किंग स्टाफ सहित कई पदों पर भर्ती की जाएगी इसके लिए आवेदन फॉर्म 13 मई तक भरे जाएंगे।

आर्मी कैंटीन में 12वीं पास उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। एक नई भर्ती की घोषणा की गई है जिसमें बिना परीक्षा के भर्ती की जा रही है। इस भर्ती के लिए एमटीएस (मल्टी टास्किंग स्टाफ) के कई पद उपलब्ध हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को केवल आवेदन करना होगा और उनकी योग्यता को ध्यान में रखते हुए चयन किया जाएगा।

इस भर्ती के बारे में अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने का मौका मिलेगा। इसके अलावा, आवश्यक शैक्षिक योग्यता और अन्य आवश्यक योग्यताओं के संबंध में विवरण भी उम्मीदवारों को ऑनलाइन अधिसूचना में दिए जाएंगे। यह अवसर उन उम्मीदवारों के लिए है जो आर्मी कैंटीन में सेवा करने के इच्छुक हैं और जो 12वीं कक्षा पास हैं। इस भर्ती में उन्हें बिना परीक्षा के मौका मिलेगा।

Army Canteen MTS Vacancy

Army Canteen MTS Vacancy

आर्मी कैंटीन भर्ती का 12वीं पास के लिए विज्ञापन जारी कर दिया है इसके अंतर्गत मैनेजर, अकाउंटेंट, क्लर्क, एमटीएस सहित विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी इस भर्ती में एमटीएस के 45 पद रखे गए हैं जिनके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है और आवेदन की अंतिम तिथि 13 मई तक है।

Army Canteen MTS Vacancy Check आवेदन शुल्क

आर्मी कैंटीन एमटीएस भर्ती के लिए कोई भी आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वह निशुल्क कर सकते हैं।

Army Canteen MTS Vacancy Check आयु सीमा

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 58 वर्ष तक रखी गई है इसमें आयु की गणना 1 मई 2024 के आधार पर की जाएगी।

Army Canteen MTS Vacancy Check शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती में मल्टीटास्किंग स्टाफ पद के लिए शैक्षणिक योग्यता 12वीं पास और कंप्यूटर नॉलेज रखी गई है जबकि अन्य पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता की जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन से प्राप्त कर सकते हैं।

Army Canteen MTS Vacancy Check चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन एवं मेडिकल के आधार पर किया जाएगा इसमें एक्स सर्विसमैन को प्राथमिकता दी जाएगी इसके लिए साक्षात्कार का आयोजन 20 मई और 21 मई 2024 को सुबह 10:00 से होगा।

Army Canteen MTS Vacancy Check आवेदन प्रक्रिया

आर्मी कैंटीन मल्टीटास्किंग स्टाफ भर्ती के लिए उम्मीदवारों को ऑफलाइन मोड में आवेदन करना होगा जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें आधिकारिक नोटिफिकेशन देख लेना है।

इसके बाद आवेदन फॉर्म या बायोडाटा तैयार करना है और सभी आवश्यक दस्तावेज इसके साथ सेल्फ अटेस्टेड करके लगाने हैं इसके बाद उपयुक्त आकर के लिफाफे में डालकर नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर 13 मई तक जमा करवा देने हैं।

Army Canteen MTS Vacancy Check

आवेदन की अंतिम तिथि: 13 मई 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT