UP PWD Bharti: पीडब्ल्यूडी विभाग भर्ती का 4000 पदों पर 12वी पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

PWD Bharti के 14016 पदों पर भर्ती के ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 7 जून 2024 रखी गई है।

UP PWD Bharti

UP PWD Bharti

UP PWD Bharti में एक नई भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया गया है इसके तहत कुल 4016 पदों के लिए विज्ञापन जारी किया गया है लंबे समय बाद में इस भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है पीडब्ल्यूडी विभाग भर्ती के लिए विद्यार्थियों को ऑनलाइन आवेदन फार्म 7 मई से शुरू होकर 7 जून 2024 तक आवेदन किए जाएंगे इसके लिए आवेदन ऑनलाइन माध्यम से करने होंगे।

PWD Bharti आयु सीमा

इस भर्ती के लिए विद्यार्थियों को आवेदन करने के लिए कम से कम आयु सीमा 18 वर्ष से लेकर अधिकतम 40 वर्ष तक के विद्यार्थी आवेदन कर सकते हैं और भर्ती के लिए आयु सीमा की गणना नोटिफिकेशन के आधार पर की जाएगी।

PWD Bharti आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए सभी वर्गों के विद्यार्थियों के लिए आवेदन शुल्क ₹25 रखा गया है आवेदन शुल्क का भुगतान केवल ऑनलाइन माध्यम से ही किया जाएगा।

PWD Bharti शैक्षणिक योग्यताएं

पीडब्ल्यूडी भर्ती के लिए विद्यार्थियों को आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्था से विद्यार्थी 12वीं कक्षा पास होने चाहिए भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यताएं के संबंध में विस्तृत जानकारी नीचे दिए गए नोटिफिकेशन से प्राप्त कर सकते हैं।

PWD Bharti आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए विद्यार्थियों को आवेदन ऑनलाइन माध्यम से करना होगा भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको नीचे डायरेक्ट ऑफिशल नोटिफिकेशन का लिंक उपलब्ध करवाया गया है जिस पर क्लिक करें।

अब आपको यह सबसे पहले एप्लीकेशन फॉर्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही दर्ज करनी होगी। और विद्यार्थी अपनी कैटेगरी के अनुसार आवेदन शुल्क का भुगतान करें।

अभ्यर्थी भर्ती के लिए सभी जानकारी सही-सही दर्ज करने के बाद नीचे दिए गए सबमिट बटन पर क्लिक करें और अपने आवेदन फार्म का एक प्रिंटआउट जरूर सुरक्षित निकले ताकि भविष्य में आपकी यह काम सके।

ऑनलाइन आवेदन फॉर्म शुरु : 7 मई 2024

आवेदन फार्म की अंतिम तिथि : 7 जून 2024

ऑफिशल नोटिफिकेशन : 

https://drive.google.com/file/d/1Tc5Nm0vNVvz6MAvVYg-7RwqD2DESHZRT/view?usp=sharing

https://drive.google.com/file/d/1uOk7T6JVvkAxw3pr4Ijpo-dyiFjcKMFD/view?usp=sharing

ऑनलाइन आवेदन

https://upsssc.gov.in//default.aspx

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT