TATA Memorial Vacancy: Tata Memorial Recruitment का 10वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

TATA Memorial Vacancy का 10वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन 7 मई तक भरे जाएंगे।

TATA Memorial Hospital ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नई रिक्तियों की घोषणा की है। इसमें 10वीं पास के उम्मीदवारों के लिए नौकरियों के अवसर शामिल हैं। यह रिक्तियां विभिन्न पदों पर हैं, जैसे कि डाटा एंट्री ऑपरेटर, क्लीनर, वार्ड बॉय, और ड्राइवर। उम्मीदवार ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं और आवश्यक योग्यता और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना को पढ़ना चाहिए। यह अवसर उन उम्मीदवारों के लिए हैं जो सेवानिवृत्ति करने के लिए इच्छुक हैं और अपनी क्षमताओं को इस निर्देशानुसार अभिवृद्धि करने का अवसर चाहते हैं। 

इस नौकरी के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख, आवश्यक शैक्षिक योग्यता, और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी के बारे में सभी विवरण आधिकारिक अधिसूचना में उपलब्ध हैं। उम्मीदवारों को ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से अपना आवेदन समय पर जमा करना चाहिए और आवेदन प्रक्रिया को समय पर पूरा करने के लिए सुनिश्चित रहना चाहिए। नौकरी से संबंधित सभी अपडेट्स के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट की नियमित जांच करनी चाहिए।

टाटा मेमोरियल सेंटर के द्वारा अलग-अलग प्रकार के पदों के लिए भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया है इसके लिए ऑनलाइन बोर्ड में आवेदन मांगे गए हैं आवेदन फार्म शुरू हो चुके हैं जिसके लिए अंतिम तिथि 7 मई रखी गई है इसके लिए योग्यता 10वीं और 12वीं पास रखी गई है।

TATA Memorial Vacancy

TATA Memorial Vacancy

टाटा मेमोरियल भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क सामान्य वर्ग अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए ₹300 है जबकि अन्य वर्गों के लिए कोई भी आवेदन शुल्क नहीं है।

TATA Memorial Vacancy आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा अधिकतम 45 वर्ष तक रखी गई है इसके अलावा प्रत्येक पद के लिए भी आयु सीमा अलग-अलग है आयु की गणना 7 मई 2024 के अनुसार की जाएगी और सभी वर्गों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

TATA Memorial Vacancy शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के अंदर अलग-अलग प्रकार के पद रखे गए हैं जिसके लिए शैक्षणिक योग्यता भी अलग-अलग रखी गई है शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास 12वीं पास स्नातक डिप्लोमा डिग्री तक रखी गई है आप जिस भी पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं उसके लिए नोटिफिकेशन में एक बार डिटेल अवश्य देख ले।

TATA Memorial Vacancy आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करना है ऑनलाइन आवेदन करने के लिए हमने आपको नीचे अप्लाई ऑनलाइन का लिंक दे दिया है जहां पर आपको क्लिक कर देना है।

यहां पर आपको आवेदन फार्म में जो भी जानकारी मांगी गई है उसे सही-सही भर देना है।

अब आपको अपने आवेदन शुल्क का भुगतान करके नीचे दिए गए सबमिट बटन पर क्लिक करना है और आवेदन का सुरक्षित प्रिंटआउट निकाल लेना है।

TATA Memorial Vacancy Check

Join WhatsApp Group

Join Now

Join Telegram Group

Join Now

आवेदन फार्म शुरू: शुरू

अन्तिम तिथि- 7 मई 2024

ऑफिशल नोटिफिकेशन:- Click Here

आवेदन फॉर्म :- Click Here

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT