Airport Group Staff Bharti: Airport Group Staff Bharti का 1100 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी

Airport Group Staff Bharti का नोटिफिकेशन 12वीं पास युवाओं के लिए विभाग की ओर से जारी किया गया है यह नोटिफिकेशन 1100 पदों के लिए जारी किया गया है। 

वायुसेना द्वारा प्रबंधित हवाई अड्डों के समूह कर्मचारी भर्ती के लिए एक बड़ी सूचना जारी की गई है। इस भर्ती के अंतर्गत कुल 1100 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। यह भर्ती उन सभी युवाओं के लिए एक सुनहरा मौका हो सकता है जो अपने करियर को हवाई उड़ान क्षेत्र में बनाना चाहते हैं। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

इस भर्ती के तहत, उम्मीदवारों को विभिन्न पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन करने की सुविधा प्रदान की गई है। यह नौकरी स्थान नहीं सिर्फ विशेषज्ञता और अनुभव का एक स्थान है, बल्कि एक उम्मीदवार के लिए एक आदर्श सेवानिवृत्ति भी हो सकती है। यह स्थिति उन उम्मीदवारों के लिए अवसर प्रदान कर सकती है जो हवाई उड़ान सेवाओं में अपनी योग्यता को अद्यतित करना चाहते हैं।

उम्मीदवारों को आवेदन करने की अंतिम तिथि और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी के लिए, आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन की जाँच करनी चाहिए।

Airport Group Staff Bharti का नोटिफिकेशन अलग-अलग राज्यों के लिएजारी किया गया है जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म 25 अप्रैल से शुरू कर दिए गए हैं यदि आप भी आवेदन करना चाहते हैं तो इसके लिए योग्यता 12वीं पास रखी गई है इसकी साथी एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती का नोटिफिकेशन कई प्रकार के अलग-अलग पदों के लिए जारी किया गया है जिसके लिए आप भी आवेदन कर सकते हैं।

Airport Group Staff Bharti आवेदन शुल्क 

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों हेतु किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा यानी इसमें आप बिल्कुल निशुल्क आवेदन फॉर्म सबमिट कर सकते हैं।

Airport Group Staff Bharti आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष वह अधिकतम आयु सीमा 38 वर्ष तक निर्धारित की गई है इसके अलावा इस भर्ती में अभ्यर्थियों की आयु सीमा की गणना को 16 जुलाई 2023 को आधार मानकर ज्ञात किया जाएगा साथ ही सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट भी प्रदान की जाएगी।  

Airport Group Staff Bharti शैक्षिक योग्यता

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से कक्षा 12वीं पास होनी चाहिए। 

Airport Group Staff Bharti चयन प्रक्रिया 

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन बिना परीक्षा किया जाएगा इसमें किसी भी प्रकार की कोई भी परीक्षा नहीं होगी। 

Airport Group Staff Bharti आवेदन प्रक्रिया

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा ऑनलाइन आवेदन करने से पहले विभाग द्वारा जारी की गई अधिसूचना को अभ्यर्थी एक बार अवश्य चेक करें।  

अधिसूचना को देखने के बादअभ्यर्थी नीचे दिए गए ऑनलाइन आवेदन के बटन पर क्लिक करें उसके बाद जैसे ही आप ऑनलाइन आवेदन के बटन पर क्लिक करोगे आप नए पेज पर चले जाओगे जहां पर आपकोकुछ जानकारियां पूछी जाएगी जिसको भरना है।

  इस प्रकार आपको रजिस्ट्रेशन कंप्लीट करना है उसके बाद लोगों के बटन पर क्लिक करके लोगों करना है लॉगिन यूजर नेम और पासवर्ड दर्ज के कर सकते हैं, उसके बाद एक आवेदन फार्म अलग से ओपन होगा जिसमें पूछी गई सभी जानकारी को ठीक से भर के सबमिट करनी है। 

Airport Group Staff Bharti Check

Join WhatsApp Group

Join Now

Join Telegram Group

Join Now

आवेदन फार्म शुरू: शुरू

Airport Group Staff Bharti

ऑफिशियल नोटिफिकेशन:- लिंक

ऑनलाइन आवेदन :- लिंक

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT