Airport Ground Staff Recruitment : एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ के 11074 पदों, पर भर्ती की सूचना हुआ जारी, जाने क्या है ?आवेदन प्रक्रिया

Airport Ground Staff Recruitment : क्या आप लोग भी एक स्टूडेंट हैं और आप लोग कोई नया वैकेंसी की तलाश में है तो आप सभी लोगों को बता देना चाहते हैं एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती की सूचना को 2024 में जारी कर दिया गया है।

और आप सभी लोगों को हम बता देना चाहते हैं कि एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती 2024 में पद की कुल नंबर 1074 है और आप लोगों को बता देना चाहते हैं एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ वैकेंसी 2024 में आवेदन करने का साधन ऑनलाइन है।

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ के 11074 पदों पर भर्ती की सूचना हुआ जारी हो चुकी है। यह भर्ती विभिन्न एयरपोर्ट्स में अधिकतम संख्या में नौकरियों के लिए अवसर प्रदान कर रही है। इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को आवेदन प्रक्रिया में भाग लेने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन करना होगा।

इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि तय की गई है और उम्मीदवारों को योग्यता मानदंडों को पूरा करने के बाद ही आवेदन करने की सलाह दी जाती है। इस संदर्भ में उम्मीदवारों को नियमित रूप से अद्यतन रहना चाहिए ताकि उन्हें आवश्यक जानकारी समय पर प्राप्त हो सके।

Airport Ground Staff Recruitment

Airport Ground Staff Recruitment

Airport Ground Staff Notification 2024

और खुशी के नॉलेज आप सभी लोगों को हम बता देना चाहते हैं एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ वैकेंसी 2024 में अगर आप लोगों का सिलेक्शन हो जाता है तो आपको हर महीने में सैलरी ₹25000 से लेकर ₹35000 तक मिलने वाला है।

और आप लोगों को बदलना चाहते हैं एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ रिक्रूटमेंट 2024 का आवेदन करने की प्रक्रिया को पहले से यानी 6 मार्च 2024 से ही Start कर दिया गया है बाकी इसका Apply करने का लास्ट तारीख 22 May 2024 है।

Airport Ground Staff Recruitment 204 Important Date

महत्वपूर्ण तिथि के बारे में आप लोगों को हम बता देना चाहते हैं कि एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती 2024 में आवेदन करने की प्रक्रिया को 6 मार्च 2024 से यानी पहले से ही शुरू कर दिया गया है और आपको बताना चाहेंगे कि एयरपोर्ट ग्राम स्टाफ वैकेंसी 2024 का आवेदन करने का लास्ट तारीख 22 मई 2024 तक आप लोग बहुत ही आसानी से आवेदन कर सकते हैं।

Airport Ground Staff Bharti 2024 Age Limits

उम्र के बारे में आप लोगों को हम बता देना चाहते हैं एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ वैकेंसी 2024 में आवेदन करने के लिए स्टूडेंट लोगों का न्यूनतम आयु सीमा 18 साल पूरा होने चाहिए यानी 18 साल का है तो आप लोग आवेदन कर सकते हैं और आपको बताना चाहेंगे कि इसमें आवेदन करने का अधिकतम आयु सीमा 30 साल तक के स्टूडेंट लोग आवेदन कर सकते हैं और उम्र में छूट पाने के लिए आप लोग एक बार सूचना को चेक कर सकते हैं।

Airport Ground Staff Vacancy 2024 Application Fees

आवेदन फीस के बारे में आप लोगों को हम बता देना चाहते हैं कि एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ वैकेंसी 2024 में आवेदन करने के लिए 350 रुपया लग रहा है जी हां आप लोग सही सुन पा रहे हैं इसमें आवेदन करने के लिए सभी छात्र लोगों को ₹350 देना है यह पैसा का भुगतान ऑनलाइन के साधन से करना है।

Airport Ground Staff Recruitment 2024 Post Details

पद के बारे में आप लोगों को हम नॉलेज बता देना चाहते हैं कि IGI ग्राउंड स्टाफ भर्ती 2024 के तहत विभिन्न पदों पर भर्ती की सूचना को जारी किया गया है और आप लोगों को हम बता देना चाहते हैं आईजीआई ग्राउंड स्टाफ वैकेंसी 2024 में पद की कुल नंबर 1074 है पद के बारे में विस्तार से नॉलेज ग्रहण करने हेतु आप लोग सूचना पढ़ सकते हैं ।

Airport Ground Staff Recruitment Education Qualification

पढ़ाई के बारे में आप लोगों को हम बता देना चाहते हैं एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती 2024 में आवेदन करने के लिए आप लोगों का पढ़ाई सीमा केवल 10वीं , 12वीं पास होना चाहिए यानी इसके अलग-अलग पद पर अलग-अलग पढ़ाई मांगा गया है इसमें दसवीं एवं बारहवीं पास सभी स्टूडेंट लोग आवेदन कर सकते हैं तो पढ़ाई के बारे में पद के हिसाब से नॉलेज ग्रहण करने हेतु आप लोग सूचना पढ़ सकते हैं।

Airport Ground Staff Recruitment Apply Full Process 

आवेदन करने के बारे में आप लोगों को हम बताना चाहते हैं कि इसमें आवेदन करने के लिए सबसे पहले आपको सूचना पढ़ना होगा ।

सूचना पर लेने के बाद एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती 2023 में आवेदन करने हेतु डायरेक्ट आवेदन करने वाले बटन पर क्लिक करना होगा ।

क्लिक करने के बाद आपके सामने इसका आवेदन फार्म खुलेगा जिसे आप लोग भर दें।

अगर आप लोग आवेदन फॉर्म को भर देते हैं तो उसके बाद सभी डॉक्यूमेंट को स्कैन करके इसमें अपलोड कर दे।

सभी डॉक्यूमेंट स्कैन करके अपलोड कर देने के बाद आप लोग ऑनलाइन के साधन से पैसा का भी भुगतान कर दें।

पैसा का भुगतान हो जाने के बाद आप लोग एक बार भरे हुए विवरण का मिलान करके अंतिम सबमिट कर दें।

Important Link

Apply Link Direct :- Click Here

Notification Link Direct :- Click Here

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT