Air India Service Agent Vacancy: एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती का 11422 पदों पर 10वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

Service by Air India Agents की भर्ती के लिए एक महत्वपूर्ण अधिसूचना जारी की गई है। इस भर्ती के तहत, कुल 11422 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। यह भर्ती 10वीं कक्षा पास उम्मीदवारों के लिए है। इस अवसर का लाभ उठाने के लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अधिसूचना की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

एयर इंडिया सर्विस एजेंट की भर्ती के लिए योग्यता, आयु सीमा, और आवेदन की अंतिम तिथि जैसी महत्वपूर्ण जानकारी भी अधिसूचना में उपलब्ध है। इसके साथ ही, आवेदकों को आवश्यक दस्तावेज़ और अन्य संबंधित जानकारी के साथ आवेदन पत्र सबमिट करने की सलाह दी गई है।

यह सर्विस एजेंट की भर्ती एक बड़ा अवसर है जो उम्मीदवारों को एक स्थिर और सुरक्षित नौकरी प्रदान कर सकता है। उम्मीदवारों को अधिक जानकारी प्राप्त करने और आवेदन प्रक्रिया में भाग लेने के लिए तत्पर रहना चाहिए।

एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती का 11422 पदों पर 10वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है यह भर्ती इंटरव्यू के आधार पर होगी।

एयर इंडिया ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती की तरफ से नई भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया है इसका तहत अलग-अलग प्रकार के पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं मुख्य रूप से सर्विस एजेंट और ड्राइवर के पद शामिल है इस भर्ती के लिए इंटरव्यू का आयोजन 2 मई से लेकर 4 मई के बीच में किया जाएगा।

Air India Service Agent Vacancy

Air India Service Agent Vacancy

एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति के लिए कोई भी आवेदन शुल्क नहीं है जबकि अन्य वर्गों के लिए ₹500 आवेदन शुल्क है शुल्क का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से होगा।

एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा 18 वर्ष से अधिकतम 28 वर्ष तक रखी गई है इसके अलावा सभी वर्गों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए।

एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती चयन प्रक्रिया

एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा इसमें किसी भी प्रकार की कोई भी परीक्षा आयोजित नहीं करवाई जाएगी।

एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए कहीं पर भी आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है आपको नोटिफिकेशन में आवेदन फार्म दिया गया है इसको अच्छे से भर लेना है।

इसके पश्चात आवेदन फार्म में डिमांड ड्राफ्ट का फॉर्मेट दिया गया है उसे डिमांड ड्राफ्ट को कंप्लीट करके आवेदन फार्म को एक अच्छे प्रकार के लिफाफे में डालकर इंटरव्यू की जो डेट थी हुई है उसे डेट पर आपको पहुंचना होगा।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT