UPPSC New Recruitment 2024: मेडिकल ऑफीसर BEO बीईओ सहित 2535 Post पर विज्ञापन जारी, आवेदन से जुड़ी हर डीटेल्स देखें

UPPSC New Recruitment 2024: मेडिकल ऑफीसर BEO बीईओ सहित 2535 Post पर विज्ञापन जारी, आवेदन से जुड़ी हर डीटेल्स देखें...

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा चार विभाग में कुल 2535 पदों पर विज्ञापन ज़ारी किया गया है। 15 मार्च 2024 से इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ हो जाएंगे जल्द ही इन पदों के लिए डिटेल्ड नोटीफिकेशन उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा। इसके अलावा उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा खण्ड शिक्षा अधिकारी BEO के सैकड़ों पदो पर भी जल्द ही विज्ञापन जारी कर दिया जाएगा। 

चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग उत्तर प्रदेश एलोपैथी चिकित्सा अधिकारी ग्रेड 2 के कुल 2532 पदो के सापेक्ष आवेदन लिए जाएंगे

मद्य निषेध विभाग समाज कल्याण उत्तर प्रदेश मे कुल 01 पदो के सापेक्ष आवेदन लिए जाएंगे 

चीनी उद्योग एवं गन्ना विकास विभाग उत्तर प्रदेश मे कुल 01 पदो के सापेक्ष आवेदन लिए जाएंगे 

उत्तर प्रदेश पर्यटन निदेशालय उत्तर प्रदेश मे कुल 01 पदो के सापेक्ष आवेदन लिए जाएंगे 

महत्व पूर्ण तिथियां और आवेदन शुल्क 

ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ होने की तिथि 15 मार्च 2024

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि : 12 अप्रैल 2024

सामान्य वर्ग, ओबीसी वर्ग और ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 125 रूपये निर्धारित किया गया है। एससी और अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 95 रूपये निर्धारित किया गया है। दिव्यांग वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 25 रूपये निर्धारित किया गया है। 

खण्ड शिक्षा अधिकारी BEO संबंधित सूचना 

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा खण्ड शिक्षा अधिकारी के पदो पर विज्ञापन जारी किया जाना था खण्ड शिक्षा अधिकारी की भर्ती का विज्ञापन का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आयोग को आगामी खण्ड शिक्षा अधिकारी परीक्षा हेतु शासन विभाग से अधियाचन प्राप्त हुए हैं अधियाचन मे प्राप्त विसंगतियों के संबंध में शासन विभाग से पत्राचार किया जा रहा है विसंगतियों के निराकरण के बाद विज्ञापन यथा समय आयोग की वेबसाइट पर जारी किया जाएगा रिक्तियों का विवरण श्रेणी वार तैयार न होने के कारण वांछित सुचना अभी देय नहीं है। खण्ड शिक्षा अधिकारी के पदो पर आवेदन करने के लिए स्नातक के साथ BED की डिग्री होना अनिवार्य है। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र सीमा 21 वर्ष निर्धारित होगी आवेदन शुल्क के रूप में 125 रूपये देने होंगे और आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को OTR नंबर रखना अनिवार्य होगा। 


Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT