Ambedkar University Recruitment : सरकारी विभाग में 5000 विभिन्न पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानिए कौन कर सकता है आवेदन


Ambedkar University Recruitment 2024 : दिल्ली में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। Delhi Government के state University Dr. R. Ambedkar University, Delhi ने विभिन्न non-teaching पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। विश्वविद्यालय द्वारा 18 अगस्त 2023 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं.AUD/02/HR/2023) के अनुसार सीनियर असिस्टेंट (General, Secretarial Service & IT), Assistant (General), Assistant Cum Caretaker, Documentation Assistant, Assistant (Secretarial Services), Studio Assistant, Sports Coach, Staff Nurse, Security Officer, Section Officer and Medical Officer के पदों पर भर्ती की जानी है।

Ambedkar University Recruitment 2024 : आवेदन प्रक्रिया-

Ambedkar University, Delhi द्वारा विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट, aud.ac.in पर भर्ती सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 8 सितंबर 2023 निर्धारित की गई है। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर पंजीकृत विवरणों से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को पदों के अनुसार निर्धारित शुल्क (1000 रुपये / 500 रुपये / 300 रुपये) का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा।

Ambedkar University भर्ती 2024 अधिसूचना PDF डाउनलोड लिंक -


Ambedkar University भर्ती 2024 आवेदन लिंक:- 

Ambedkar University Recruitment 2024 : योग्यता मानदंड -

Senior Assistant पदों के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त universities से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए और आयु आवेदन की अंतिम तिथि को 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। स्टूडियो असिस्टेंट पदों के लिए 10+2 के साथ विजुअल आर्ट, कारपेंट्री, इलेक्ट्रिकल वर्क, पर्फामेंस आर्ट में इस्तेमाल किए जाने वाले उपकरणों को संभालने के क्षेत्र में कम से कम 2 वर्ष के अनुभव होना चाहिए। अन्य पदों के लिए योग्यता व भर्ती के अन्य विवरणों के लिए अधिसूचना देखें।

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT