UGC NET ADMIT CARD : यूजीसी ने जारी किया एडमिट कार्ड, जानिए कैसे कर सकते हैं एडमिट कार्ड डाउनलोड



UGC NET Admit Card : 8 दिसंबर, 2023 को नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने यूजीसी नेट चरण 2 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किए। चरण 2 परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ugcnet.nta.ac.in पर जाकर और पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि सहित अपने लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करके अपना यूजीसी नेट प्रवेश पत्र 2023 प्राप्त कर सकते हैं।

यूजीसी एडमिट कार्ड जारी कर दिया है लेकिन हमें यह मालूम पड़ रहा है कि परीक्षा के लिए जो किसी को थोड़ा वक्त लगेगा हमें यह खबर मिल रही है कि शायद परीक्षा दिसंबर के अंतिम चरण में होगा और अभ्यर्थी अपनी तैयारी कर सकते हैं एक महत्वपूर्ण सूचना परीक्षा को लेकर है। यूजीसी  नेट परीक्षा दो भागों में होगा जो अभ्यर्थी इस परीक्षा को देने के लिए तैयारी कर रहे हैं उनके लिए यह महत्वपूर्ण सूचना है जो हमने आपको ऊपर दिया हुआ है ।

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT