SSC MTS Bharti 2024 : 15 दिसंबर से करें एसएससी एमटीएस के पदों पर आवेदन, देखिए पूरी अधिसूचना


SSC MTS Exam 2024 :  अगर आपको कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा मल्टी टास्किंग (गैर-तकनीकी) स्टाफ और हवलदार (सीबीआईसी और सीबीएन) परीक्षा 2024 के पदों पर निकाले जाने वाली भर्ती के लिए आवेदन करना है, तो आवेदन प्रक्रिया शुरू होने को लेकर अभ्यर्थियों के लिए ताजा अपडेट सामने आई है। इस खबर के अनुसार अभ्यर्थियों का एसएससी एमटीएस 2024 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार खत्म होने जा रहा है। जहां आयोग द्वारा इसके लिए अधिसूचना जारी की गई है। आइए जानते हैं क्या है आवेदन प्रक्रिया को लेकर पूरी अपडेट...

15 दिसंबर से करें आवेदन (Apply from 15th December) -

मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) के पदों पर कर्मचारी चयन आयोग द्वारा अधिसूचना जारी किए जाने की जानकारी मिल रही है। अभ्यर्थियों को मिल रही जानकारी के अनुसार आयोग ने एमटीएस के पदों पर होने वाली भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी है। जहां जारी अधिसूचना बताया गया है कि अभ्यर्थी मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों पर 15 दिसंबर से आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थियों को आवेदन करने के लिए कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। 

देखिए आवेदन को लेकर स्पष्ट जानकारी (See clear information regarding the application) -

आयोग द्वारा मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने को लेकर जो तिथि सामने आई है, उस तिथि की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। दरअसल अभ्यर्थियों के बीच 15 दिसंबर से आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की सूचना है, लेकिन यह जानकारी ना ही तो कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जारी की गई है और ना ही कर्मचारी चयन आयोग से संबंधित अधिकारियों ने कोई बयान जारी किया है। इसलिए अभ्यर्थी इस खबर को लेकर परेशान ना हों। 

इस माह शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया (Application process will start this month) -

एमटीएस के पदों पर होने वाली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों को आयोग ने बड़ा तोहफा दिया है। बता दें कि यह तोहफा आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि स्पष्ट करके दिया है। कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जारी किए गए एग्जाम कैलेंडर के अनुसार मल्टी टास्किंग (गैर-तकनीकी) स्टाफ और हवलदार (सीबीआईसी और सीबीएन) परीक्षा 2024 के पदों पर अधिसूचना अप्रैल माह में जारी की जाएगी और आवेदन प्रक्रिया भी अप्रैल माह में ही शुरू हो जाएगी।

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT