SSC CHSL RESULT 2023 : आयोग ने सीएचएसएल टियर 2 का रिज़ल्ट किया स्थगित! देखिए पूरी अपडेट


SSC CHSL EXAM 2023 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023 टियर 2 में प्रतिभाग करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी अपडेट है। बता दें कि रिजल्ट को लेकर अभ्यर्थियों को बेसब्री से इंतजार था। लेकिन रिजल्ट को लेकर जो कर्मचारी चयन आयोग ने अपडेट जारी की है, उसमें रिजल्ट स्थगित होने की खबर है। यही कारण है कि अभ्यर्थी रिजल्ट की खबर से परेशान हो गए हैं। तो अगर आप भी हैं रिजल्ट की खबर से परेशान, तो आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर और क्यों बढ़ गई है अभ्यर्थियों की परेशानी...

परिणाम स्थगित होने की खबर (news of results being postponed) -

आपके लिए कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023 टियर 2 के रिजल्ट को लेकर बड़ी बुरी खबर सामने आई है। जहां इस खबर में बताया जा रहा है कि आयोग ने सीजीएल टियर 2 का परिणाम स्थगित कर दिया है। हालांकि खबर में परिणाम स्थगित किए जाने का कोई कारण नहीं बताया है। वहीं अभ्यर्थी इस खबर से काफी दुखी हैं, क्योंकि उन्हें काफी समय से परिणाम जारी होने का इंतजार है। 

अभी परिणाम को लेकर नहीं कोई अपडेट (No update on results yet) -

आयोग द्वारा CHSL टियर 2 का परिणाम स्थगित होने की खबर सामने आई है। हालांकि जब खबर के विश्लेषण पर गए, तो पता चला कि जो खबर अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही है, वह आधिकारिक रूप से स्पष्ट नहीं है। दरअसल इस खबर के विश्लेषण के लिए जब हमारी टीम ने आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ संबंधित अधिकारियों से संपर्क किया, तो उन्होंने कहा कि अभी आयोग ने परिणाम को लेकर कोई अपडेट जारी नहीं की है। इसलिए जो खबर परिणाम स्थगित होने की वायरल हो रही है, वह फर्जी है।

इस तिथि को किया गया टियर 2 का आयोजन (Tier 2 was organized on this date) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 2 का आयोजन सफलतापूर्वक सम्पन्न हो गया। बता दें कि अभ्यर्थी टियर 1 का परिणाम जारी होने के बाद से ही टियर 2 के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा का इंतजार कर रहे थे। जहां आयोग ने टियर 2 में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा करते हुए स्पष्ट किया था कि परीक्षा का आयोजन नवंबर माह में ही किया जायेगा। कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 2 का आयोजन 02 नवंबर 2023 को संपन्न किया गया। 

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT