SSC CGL Exam 2023 : कर्मचारी चयन आयोग ने सीजीएल टियर 2 रिज़ल्ट को लेकर दी अपडेट, जानिए कब जारी होगा परिणाम


SSC CGL Exam 2023 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 संपन्न होने के बाद से ही अभ्यर्थियों में रिजल्ट जारी होने की उत्सुकता बढ़ती जा रही है। जहां बीते दिनों किन्हीं निर्धारित तिथियों पर सीजीएल टियर 2 का रिजल्ट जारी होने की सूचना आई थी। हालांकि रिजल्ट जारी न होने के बाद अभ्यर्थी काफी परेशान भी हो गए थे। अगर आप भी एसएससी द्वारा सीजीएल टियर 2 का रिजल्ट जारी होने का इंतजार कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है। क्योंकि इस खबर में रिजल्ट जारी होने को लेकर अपडेट है। आइए जानते हैं कब जारी होगा सीजीएल टियर 2 का परिणाम...

इस तिथि तक रिजल्ट जारी होने की संभावना (Result likely to be released by this date) -

अगर आप सीजीएल टियर 2 का रिजल्ट जारी होने को लेकर काफी समय से इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए रिजल्ट को लेकर बड़ी अपडेट आई है। जहां आयोग द्वारा जल्द ही इस परीक्षा का परिणाम घोषित किया जा सकता है। तमाम विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार एसएससी सीजीएल टियर 2 का परिणाम दिसंबर माह के दूसरे सप्ताह तक घोषित होने की संभावना जताई जा रही है। हालांकि अभी तक आयोग ने सीजीएल टियर 2 के रिजल्ट को लेकर कोई अपडेट जारी नहीं की है। 

इन तिथियों में आयोजित की गई थी परीक्षा (The examination was conducted on these dates) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 के लिए परीक्षा तिथियों का ऐलान अधिसूचना जारी करते हुए कर दिया गया था। जहां परीक्षा 25 अक्टूबर से ही शुरू कर दी गई थी। जारी अधिसूचना में स्पष्ट किया गया था कि कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 के लिए परीक्षा का आयोजन अक्टूबर माह में ही किया जायेगा। जहां यह परीक्षा 25 अक्टूबर से शुरू होकर 27 अक्टूबर 2023 तक आयोजित हुई। बता दें कि 3 दिन इस परीक्षा का आयोजन किया गया।


रिजल्ट को लेकर काफी समय से परेशान हैं अभ्यर्थी (Candidates are worried about the results for a long time) -

सीजीएल टियर 2 के रिजल्ट को लेकर अभ्यर्थी काफी समय से परेशान हैं। बता दें कि परीक्षा आयोजित हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन आयोग द्वारा परीक्षा परिणाम जारी नहीं किया गया है। अभ्यर्थी रिजल्ट को लेकर बीते कई दिनों से तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही खबरों को लेकर भी परेशान है। जहां वायरल खबर में बताया जाता है कि परीक्षा का परिणाम जारी हो चुका है या फिर किसी स्पष्ट स्थिति को परीक्षा का परिणाम जारी किया जाएगा। लेकिन इन खबरों में अभ्यर्थियों को कोई सच्चाई नहीं मिलती। 

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT