SSC CHSL RESULT : आयोग ने सीएचएसएल टियर 2 का रिज़ल्ट किया जारी, अभ्यर्थी खुश


SSC CHSL EXAM 2023 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023 टियर 2 में प्रतिभाग करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि अभ्यर्थी परीक्षा आयोजित होने के बाद से रिजल्ट को लेकर काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन आयोग द्वारा रिजल्ट को लेकर कोई जानकारी साझा न किए जाने से अभ्यर्थी परेशान थे। हालांकि अभ्यर्थियों के लिए रिजल्ट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि रिजल्ट जारी हो चुका है...

रिजल्ट जारी होने की खबर (News of result release) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023 टियर 2 के रिजल्ट को लेकर बड़ी अपडेट साझा की गई है। जहां खबर में बताया जा रहा है कि आयोग ने परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। वहीं अभ्यर्थी भी इस खबर से काफी खुश नजर आ रहे हैं, क्योंकि उन्हें रिज़ल्ट को लेकर इंतजार था। खबर के अनुसार अभ्यर्थियों को अपना रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा। 

क्या है रिजल्ट की पूरी अपडेट (What is the complete update of the result?) -

अगर आप तमाम सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर परीक्षा परिणाम जारी होने की खबर से खुश हैं, तो आपके लिए इस खबर का विश्लेषण जानना बेहद महत्वपूर्ण है। बता दें कि आयोग द्वारा CHSL टियर 2 परिणाम जारी होने की खबर के बाद से ही अभ्यर्थियों की शिकायत हमारी टीम के पास काफी तादात में आने लगी कि उन्हें रिजल्ट की लिंक नहीं मिल रही। जहां शिकायतों के बाद हमारी टीम वायरल खबर के विश्लेषण में तुरंत जुट गई। हमारी टीम के द्वारा कई माध्यमों से इस वायरल खबर की सच्चाई पता लगाई गई। जहां हमारी टीम को पता चला कि आयोग ने परीक्षा परिणाम की कोई भी घोषणा नहीं की है। जो खबर तमाम सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वो अभ्यर्थियों को भ्रमित कर रही है। 

इस तिथि को किया गया टियर 2 का आयोजन (Tier 2 was organized on this date) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 2 का आयोजन सफलतापूर्वक सम्पन्न हो गया। बता दें कि अभ्यर्थी टियर 1 का परिणाम जारी होने के बाद से ही टियर 2 के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा का इंतजार कर रहे थे। जहां आयोग ने टियर 2 में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा करते हुए स्पष्ट किया था कि परीक्षा का आयोजन नवंबर माह में ही किया जायेगा। कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 2 का आयोजन 02 नवंबर 2023 को संपन्न किया गया। 

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT