SSC CHSL EXAM : परीक्षा में नकल के चलते सीएचएसएल टियर 2 परिणाम पर लगी रोक, देखिए पूरी अपडेट


 SSC CHSL EXAM 2023 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023 टियर 2 के रिजल्ट का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों को बड़ा झटका लगा है। आयोग द्वारा परीक्षा आयोजित हुए काफी समय हो चुका है। अभ्यर्थी परिणाम के लिए काफी उत्सुक हैं। हालांकि आयोग ने अभ्यर्थियों की उत्सुकता को खत्म करने की जगह उन्हें परेशान कर दिया है। तो अगर आप भी एसएससी सीएचएसएल टियर 2 की परीक्षा में सम्मिलित हुए हैं, तो आइए जानते हैं क्या है परिणाम को लेकर पूरी अपडेट और क्यों परिणाम पर रोक लगने की खबर आ रही सामने...

नकल के चलते परिणाम पर रोक (Result banned due to copying) -

कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023 टियर 2 के रिजल्ट को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें कि सीएचएसएल टियर 2 का परिणाम परीक्षा में नकल होने के चलते रोक दिया गया है। दरअसल ऐसी खबर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि परीक्षा में नकल हुई है। जिसके कारण परिणाम को रोक दिया गया है। फिलहाल अभ्यर्थी इस खबर से काफी निराश भी हैं, क्योंकि उन्हें रिजल्ट जारी होने का बेसब्री से इंतजार था। 

क्या परीक्षा हो जायेगी रद्द? (Will the exam be cancelled?) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023 टियर 2 के रिजल्ट को लेकर आई खबर से अभ्यर्थी काफी परेशान हो गए हैं। अभ्यर्थियों को इस बात की चिंता सताने लगी है कि परीक्षा में नकल के चलते कहीं पूरी परीक्षा को रद्द न कर दिया जाए। हालांकि अभ्यर्थियों की चिंता को देखते हुए जब इस खबर की गहन जांच पड़ताल की गई, तो पता चला कि परीक्षा में नकल होने जैसा कोई मामला सामने नहीं आया है। इसलिए अभ्यर्थी परीक्षा रद्द को लेकर निश्चिंत रहें। 

इस तिथि को किया गया टियर 2 का आयोजन (Tier 2 was organized on this date) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 2 का आयोजन सफलतापूर्वक सम्पन्न हो गया। बता दें कि अभ्यर्थी टियर 1 का परिणाम जारी होने के बाद से ही टियर 2 के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा का इंतजार कर रहे थे। जहां आयोग ने टियर 2 में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा करते हुए स्पष्ट किया था कि परीक्षा का आयोजन नवंबर माह में ही किया जायेगा। कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 2 का आयोजन 02 नवंबर 2023 को संपन्न किया गया। 

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT