SSC CGL Result : आयोग जारी नहीं करेगा सीजीएल टियर 2 की परीक्षा का रिजल्ट, आई सूचना


SSC CGL Result 2023 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 की परीक्षा में शामिल होने वाली अभ्यर्थी रिजल्ट को लेकर काफी दिनों से परेशान हैं। क्योंकि आयोग द्वारा परीक्षा आयोजित हुई लगभग दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं। ऐसे में अभ्यर्थी आयोग द्वारा अभी तक रिजल्ट को लेकर कोई अपडेट ना जारी किए जाने से इस बात को लेकर चिंतित हैं कि आयोग रिजल्ट कब जारी करेगा। वहीं इसी बीच अभ्यर्थियों के लिए आयोग द्वारा रिजल्ट ना जारी किए जाने की खबर सामने आ रही है। आइए जानते हैं सीजीएल टियर 2 रिजल्ट को लेकर क्या है पूरी अपडेट...

आयोग नहीं जारी करेगा रिजल्ट (Commission will not release the result) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 की परीक्षा को लेकर जो अपडेट जारी की है, उससे अभ्यर्थी काफी परेशान हैं। दरअसल अभ्यर्थियों के बीच सीजीएल टियर 2 रिजल्ट को लेकर एक खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें स्पष्ट रूप से कहा जा रहा है कि कर्मचारी चयन आयोग द्वारा इस वर्ष आयोजित हुई सीजीएल टियर 2 परीक्षा का परिणाम जारी नहीं किया जायेगा। वहीं यह खबर जानने के बाद अभ्यर्थी बेहद परेशान हो गए हैं

रिजल्ट क्यों नहीं किया जायेगा जारी (Why will the result not be released?) -

सीजीएल टियर 2 रिजल्ट को लेकर जैसे ही अभ्यर्थियों के बीच यह खबर पहुंची कि आयोग इस वर्ष रिजल्ट जारी नहीं करेगा, तो अभ्यर्थी काफी परेशान दिखाई दिए जहां अभ्यर्थियों ने इस खबर की पूरी तहकीकात के लिए हमारी टीम से भी संपर्क किया। वहीं जब इस खबर की पूरी जांच पड़ताल की गई, तो पता चला कि आयोग ने ऐसी कोई सूचना जारी ही नहीं की है, जिसमें यह बताया गया हो कि इस वर्ष रिजल्ट जारी नहीं किया जाएगा। 

इन तिथि में संपन्न हुई परीक्षा (Exams completed on these dates) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 के लिए परीक्षा तिथियों का ऐलान अधिसूचना जारी करते हुए कर दिया गया था। जहां आयोग द्वारा परीक्षा की शुरुआत 25 अक्टूबर से ही कर दी गई थी। जारी अधिसूचना के अनुसार कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 के लिए परीक्षा का आयोजन 25 अक्टूबर से शुरू होकर 27 अक्टूबर 2023 तक किया जगाता। बता दें कि 3 दिन आयोजित हुई इस परीक्षा में निर्धारित समय पर ही उपस्थित हुए अभ्यर्थियों को प्रवेश दिया गया। 

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT