SSC MTS Result 2023 : एसएससी एमटीएस रिजल्ट को लेकर आई बड़ी खबर, यहां से तुरंत डाउनलोड करें परिणाम


SSC MTS Result 2023 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा मल्टी टास्किंग स्टाफ (गैर-तकनीकी) और हवलदार (सीबीआईसी और सीबीएन) के पदों पर आयोजित की गई भर्ती परीक्षा के परिणाम को लेकर ताजा अपडेट सामने आ रही है। आपको बता दें कि आयोग द्वारा बीते दिनों रिजल्ट जारी किए जाने की घोषणा की खबर सामने आई थी। हालांकि आभारी ताजा अपडेट के अनुसार एमटीएस के पदों पर आयोजित परीक्षा का परिणाम किस तिथि को जारी किया जाएगा, उसकी जानकारी दी गई है। इसके साथ ही ताजा अपडेट में यह भी बताया गया कि अभ्यर्थियों को अपना रिजल्ट कहां से डाउनलोड करना होगा। तो आइए जानते हैं क्या है पूरी अपडेट..

ये है रिजल्ट को लेकर ताजा अपडेट (This is the latest update regarding the result) -

मल्टी टास्किंग (नॉन टेक्निकल) स्टाफ और हवलदार (CBIC & CBN) के पदों पर आयोजित हुई परीक्षा के परिणाम को लेकर जो ताजा अपडेट सामने आ रही है। उसके अनुसार तो कर्मचारी चयन आयोग द्वारा एमटीएस के पदों पर आयोजित हुई भर्ती परीक्षा का परिणाम अक्टूबर के तीसरे सप्ताह तक जारी किया जा सकता है। लेकिन जब तक कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा परीक्षा परिणाम को लेकर कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की जाती है, तब तक यह कहना संभव नहीं होगा कि परिणाम किस तिथि को जारी होगा। 

यहां से डाउनलोड करना होगा परिणाम (Result has to be downloaded from here)

कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जैसे ही मल्टी टास्किंग (नॉन टेक्निकल) स्टाफ और हवलदार (CBIC & CBN) के पदों पर आयोजित हुई परीक्षा का परिणाम जारी किया जाएगा, वैसे ही अभ्यर्थी परिणाम डाउनलोड कर सकेंगे। जहां परिणाम डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थियों को कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की अधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर विजिट करना होगा। बता दें कि आयोग द्वारा परिणाम पीडीएफ फॉर्मेट में जारी किया जाएगा। 

इस तिथि को आयोजित की गई थी परीक्षा (The exam was held on this date) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एमटीएस के पदों पर परीक्षा का आयोजन सफलतापूर्वक किया गया। जहां कर्मचारी चयन आयोग ने परीक्षा से कई दिन पहले ही परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया था। जहां जारी अधिसूचना के अनुसार एसएससी एमटीएस और हवलदार के पदों पर परीक्षा की शुरुआत 1 सितंबर 2023 से ही शुरू हो गई थी। जहां यह परीक्षा 14 सितंबर 2023 तक चली। हालांकि परीक्षा के दौरान किसी भी प्रकार की गड़बड़ी की शिकायत भी सामने नहीं आई। 

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT