SC CGL Exam 2023 : 27 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा हुई स्थगित, देखिए किस तिथि को होगा आयोजन


SSC CGL Exam 2023 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जा रही कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 की परीक्षा की शुरुआत आज यानी की 25 अक्टूबर से हो चुकी है। लेकिन आज की परीक्षा के साथ साथ एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां यह खबर सीजीएल टियर 2 स्थगित किए जाने को लेकर है। बता दें कि आयोग द्वारा 27 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा स्थगित किए जाने की खबर सामने आ रही है। अगर आपने भी सीजीएल टियर 2 के लिए आवेदन किया है और परीक्षा स्थगित होने की खबर से परेशान हैं, तो आइए जानते हैं क्या है सीजीएल टियर 2 को लेकर पूरी खबर...

27 अक्टूबर को नहीं होगा परीक्षा का आयोजन ?(Exam will not be conducted on 27th October?)

कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 की परीक्षा को लेकर सामने आ रही जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा इस परीक्षा का आयोजन 27 अक्टूबर को नहीं किया जायेगा। दरअसल परीक्षा को लेकर एक खबर बड़ी तेज़ी के साथ अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही है। जहां खबर में अभ्यर्थियों को बताया जा रहा है कि कर्मचारी चयन आयोग ने 27 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा के स्थगित कर दिया है। जहां इस खबर से परीक्षा के लिए पूरी तैयारी करने वाले अभ्यर्थी बेहद ही निराश हैं। क्योंकि उन्होंने निर्धारित तिथि के अनुसार ही परीक्षा की तैयारी की थी।

किस तिथि को होगा स्थगित परीक्षा का आयोजन (On which date will the postponed examination be conducted?) -

लगातार सोशल मीडिया पर संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा 2023 टियर- 2 की परीक्षा को लेकर एक खबर वायरल हो रही है। वायरल खबर में बताया जा रहा है कि कर्मचारी चयन आयोग ने 27 अक्टूबर को होने वाली टियर 2 की परीक्षा को स्थगित कर दिया है। लेकिन जब वायरल खबर का विश्लेषण किया गया, तो वायरल खबर की पूरी सच्चाई सामने आ गई। जहां पता चला कि आयोग ने 27 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा स्थगित कराए जाने की कोई सूचना जारी नहीं की है। परीक्षा निर्धारित तिघि पर ही आयोजित की जाएगी। 

ये हैं परीक्षा की तिथियां (These are the exam dates) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 के लिए परीक्षा तिथियों का ऐलान अधिसूचना जारी करते हुए कर दिया गया था। जहां आज से परीक्षा शुरू भी हो चुकी है। जारी अधिसूचना के बताया गया था कि कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 के लिए परीक्षा का आयोजन अक्टूबर माह में ही किया जायेगा। जहां यह परीक्षा 25 अक्टूबर से शुरू होकर 27 अक्टूबर 2023 तक होगी। बता दें कि 3 दिन चलने वाली इस परीक्षा में अभ्यर्थियों को निर्धारित समय पर ही उपस्थित होना अनिवार्य है। 

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT