SSC CGL Exam 2023 : आयोग ने 02 नवंबर के बाद 03 नवंबर की सीजीएल टियर 2 की परीक्षा की रद्द! अभ्यर्थी परेशान


SSC CGL Exam 2023 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 की दो दिन की परीक्षा संपन्न होने के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें कि आयोग द्वारा बीते 2 दिन से परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। लेकिन परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों की अब चिंता बढ़ गई है। बता दे कि कर्मचारी चयन आयोग द्वारा सीजीएल टियर 2 की 2 दिन की परीक्षा रद्द किए जाने की खबर सामने आ रही है। जहां परीक्षा रद्द किए जाने की खबर से अभ्यर्थी काफी परेशान हो गए हैं। अगर आपने भी सीजीएल टियर 2 की परीक्षा में प्रतिभाग किया था, तो यह खबर आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण है...

दो दिन की परीक्षा हुई रद्द (Two day exam canceled) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 की 2 दिन की परीक्षा रद्द किए जाने की खबर से अभ्यर्थी काफी परेशान हो गए हैं। बता दें कि बीते दिन कर्मचारी चयन आयोग द्वारा 25 अक्टूबर को आयोजित की गई सीजीएल टियर 2 की परीक्षा रद्द किए जाने की खबर सामने आई थी। इसके बाद अब 26 अक्टूबर को आयोजित हुई परीक्षा भी रद्द की जाने की खबर सामने आ रही है। जहां खबर में बताया जा रहा है कि आयोग ने परीक्षा में नकल के चलते दोनों दिन की परीक्षाओं को रद्द कर दिया है।

क्या रद्द हो चुकी है परीक्षा ? (Has the exam been canceled?) -

अगर आपने सीजीएल टियर 2 की 02 और 03 नवंबर को आयोजित हुई परीक्षा दी थी और परीक्षा रद्द किए जाने की खबर से परेशान थे, तो अब आपके लिए राहत भरी सूचना है। बता दें कि अभ्यर्थियों के बीच वायरल खबर का जब विश्लेषण किया गया, तो पता चला कि कर्मचारी चयन आयोग ने 02 और 03 नवंबर आयोजित हुई सीजीएल टियर 2 की परीक्षा को रद्द नहीं किया है। जो खबर अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही है वह आयोग द्वारा जारी नहीं की गई है। 

ये हैं परीक्षा की तिथियां (These are the exam dates) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 के लिए परीक्षा तिथियों का ऐलान अधिसूचना जारी करते हुए कर दिया गया था। जहां परीक्षा 02 नवंबर से ही शुरू भी हो चुकी है। जारी अधिसूचना के बताया गया था कि कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 के लिए परीक्षा का आयोजन अक्टूबर माह में ही किया जायेगा। जहां यह परीक्षा 02 नवंबर से शुरू होकर 02 नवंबर 2023 तक आयोजित हुई। बता दें कि 3 दिन चलने वाली इस परीक्षा में निर्धारित समय पर ही उपस्थित होने अभ्यर्थियों को प्रवेश दिया गया। 

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT