IBPS PO Result : IBPS PO का रिजल्ट हुआ जारी, जानिए कैसे कर सकते है डाउनलोड


भारतीय बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान ने 18 अक्टूबर, 2023 को आईबीपीएस पीओ प्रारंभिक परीक्षा परिणाम 2023 जारी कर दिया है। उम्मीदवार जो भाग लेने वाले बैंकों (सीआरपी पीओ / एमटी-) में प्रोबेशनरी ऑफिसर / प्रबंधन प्रशिक्षुओं की भर्ती के लिए सामान्य भर्ती प्रक्रिया (सीआरपी) की प्रारंभिक परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं। XIII) आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in के माध्यम से परिणाम देख सकते हैं।

परिणाम 18 अक्टूबर से 26 अक्टूबर, 2023 तक वेबसाइट पर प्रदर्शित किया जाएगा। परिणाम की जांच करने के लिए, उम्मीदवार नीचे दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं।

आईबीपीएस पीओ प्रारंभिक परीक्षा परिणाम 2023 : कैसे जांचें -

आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाएं।
होम पेज पर उपलब्ध आईबीपीएस पीओ प्रीलिम्स रिजल्ट 2023 लिंक पर क्लिक करें।
लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें।
आपका रिजल्ट स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा.
परिणाम जांचें और पेज डाउनलोड करें।
आगे की आवश्यकता के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

प्रारंभिक परीक्षा सितंबर 2023 में आयोजित की गई थी। जो उम्मीदवार प्रारंभिक परीक्षा उत्तीर्ण करेंगे, वे मुख्य परीक्षा में बैठने के पात्र होंगे। मुख्य परीक्षा नवंबर 2023 में आयोजित की जाएगी और एडमिट कार्ड अक्टूबर या नवंबर 2023 को जारी किया जाएगा।

आईबीपीएस पीओ/एमटी 2023 का यह भर्ती अभियान भाग लेने वाले बैंकों में कुल 3049 प्रोबेशनरी ऑफिसर रिक्तियों को भरेगा। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार आईबीपीएस की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT