Bihar STET Result 2023 : आज दोपहर 2.30 बजे जारी होगा रिजल्ट, यहां चेक करें नोटिस और और ये डिटेल कर लें तैयार


BSEB STET Result 2023 : बिहार स्टेट टीचर एलिजबिलिटी टेस्ट के नतीजों का इंतजार कर रहे कैंडिडेट्स की प्रतीक्षा आज खत्म हो सकती है । आज यानी 3 अक्टूबर 2023 दिन मंगलवार को बिहार एसटीईटी परीक्षा 2023 के नतीजे जारी किए जाएंगे. रिजल्ट आज दोपहर में 2.30 बजे रिलीज होगा। वे कैंडिडेट्स जो इस साल की बिहार एसटीईटी परीक्षा में बैठे हों, वे रिलीज होने के बाद आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट का पता ये है – bsebstet.com

ट्विटर पर आया अपडेट -

इस संबंध में बीएसईबी ने ट्विटर पर अपडेट साझा किया है. इसमें जानकारी दी गई है कि बिहार एसटीईटी परीक्षा के नतीजे आज दोपहर में जारी किए जाएंगे। कैंडिडेट्स से अनुरोध है कि ताजा जानकारियों के लिए वे समय-समय पर आधिकारिक वेबसाइट चेक करते रहें।

पास होने के लिए चाहिए होंगे इतने मार्क्स -

एग्जाम पास करने के लिए हर कैटेगर के कैंडिडेट्स को अलग-अलग प्रतिशत लाना होगा। जैसे जनरल कैटेगरी के लिए ये 50 परसेंट है. ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी को परीक्षा पास करने के लिए 40 परसेंट मार्क्स लाने होंगे. एससी और एसटी कैटेगरी के लिए भी ये मार्क्स 40 परसेंट ही है।

ये डिटेल कर लें तैयार -

लिंक एक्टिव होने के बाद नतीजे देखे जा सकते हैं. इसके लिए उम्मीदवारों को पोर्टल पर जाना होगा। यहां उन्हें अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और पासवर्ड या ओटीपी डालना होगा. रजिस्ट्रेशन नंबर या रोल नंबर भी मांगा जा सकता है। इसे डालने के बाद वे लॉगिन करके नतीजे देख सकते हैं । कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार बीएसईबी एसटीईटी परीक्षा में 4 लाख से ज्यादा कैंडिडेट्स ने भाग लिया है। अपडेट जानने के लिए ऊपर बतायी गई वेबसाइट को समय-समय पर चेक करते रहें।

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT