UPSSSC Answer Key : उत्तर प्रदेश कंबाइंड कनिष्ठ सहायक मुख्य परीक्षा की आंसर की जारी, यहां चेक करें


UPSSSC Answer Key : यूपीएसएसएससी की ओर से कनिष्ठ सहायक भर्ती के लिए मुख्य परीक्षा आयोजन 27 अगस्त 2023 को किया गया था। आयोग ने कहा है कि प्रॉविजनल आंसर की का लिंक आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है। साथ ही संबंधित अभ्यर्थियों को सूचित किया गया है. कि प्रोविजनल आंसर की के प्रश्नों या उनके विकल्पों को लेकर कोई आपत्ति हो तो वह वेबसाइट पर दिए गए लिंक -

https://assessment.cbtexams.in/OFOT / PS/ Account/Login. पर जाकर अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं।

UPSSSC Notice -


आपत्ति दर्ज कराने के लिए निर्देश भी जारी किए गए हैं जिन्हें अभ्यर्थी ध्यान से पढ़ लें। आयोग ने कहा है कि 100 रुपए प्रति प्रश्न या प्रति आपत्ति के हिसाब से आपत्तियां दर्ज करा सकते हैं। आपत्तियां दर्ज कराने के लिए अभ्यर्थियों को सबसे पहले अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और रोल नंबर दर्ज कर ऑब्जेक्शन विंडो में लॉगइन करना होगा। इसके बाद संबंधित प्रश्न पर आपत्ति दर्ज करानी होगी।

ध्यान रखें कि आपत्ति दर्ज कराने की अंतिम तिथि 13 सितंबर 2023 है। इस तिथि के बाद आपत्ति दर्ज कराने की सुविधा समाप्त हो जाएगी।

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT