NCMRWF Recruitment : 8000 क्लर्क चपरासी सहित विभिन्न पदों पर निकली बंपर भर्ती, कैसे करें आवेदन

NCMRWF Recruitment 2023 : वैज्ञानिक पदों पर सरकारी नौकरी करने वाले उम्मीदवारों के लिए पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय एक सुनहरा मौका लेकर आया है। National Center for Medium-Range Weather Forecasting (NCMRWF) की ओर से प्रोजेक्ट साइंटिस्ट पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है। जो उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल होने चाहते हैं वे NCMRWF की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 22 सितंबर 2023 निर्धारित की गयी है। अभ्यर्थी अंतिम तिथि का इंतजार किये बगैर स्वयं ही ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


NCMRWF Project Scientist Recruitment 2023 : कैसे करें आवेदन

नोटिफिकेशन में दी गयी जानकारी के अनुसार उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए सबसे पहले

https://vacancies.incois.gov.in/jobs/ncmrwf0723/home.jsp लिंक पर जाना होगा। इसके बाद उम्मीदवारों को New User लिंक पर क्लिक करके रजिस्ट्रेशन करना होगा और बाद में Existing User बॉक्स में लॉग इन क्रेडेंशियल दर्ज करके आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करनी होगी। आवेदन प्रक्रिया पूर्ण हो जाने के बाद अभ्यर्थी आवेदन पत्र का एक प्रिंटआउट निकालकर भविष्य के लिए सुरक्षित रख लें।

NCMRWF Project Scientist Recruitment 2023 Application Form Direct Link :- https://vacancies.incois.gov.in/jobs/ncmrwf0723/home.jsp

NCMRWF Project Scientist Recruitment 2023 नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें-

भर्ती विवरण -

यह भर्ती कुल 37 रिक्त पदों को भरने के लिए निकाली जाएगी। इसमें से प्रोजेक्ट साइंटिस्ट के अंतर्गत आने वाले विभिन्न पदों के लिए 21, पोस्ट कोड 07-जेआरएफ/ एसआरएफ के लिए 4 पद, पोस्ट कोड 08-जेआरएफ/ एसआरएफ के लिए 5 पद और तकनीकी अधिकारी के लिए 4 पद आरक्षित हैं। 8000 (Coming Soon)

कितना मिलेगा वेतन -

इस भर्ती में विभिन्न पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को पद के अनुसार 35 हजार रुपये प्रतिमाह से लेकर 78 हजार रुपये प्रतिमाह तक प्रदान किया जायेगा। इसके अलावा अन्य भत्ते अलग से प्रदान किये जाएंगे। भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ लें।

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT