DTU RECRUITMENT 2023 : 8000 से अधिक क्लर्क, चपरासी व अन्य पदों पर 10वीं 12वीं पास के लिए भर्ती, जानें आवेदन प्रक्रिया


DTU Apprentice Recruitment 2023 : दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी कर अपरेंटिस के पद पर भर्ती निकाली है. जिसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट dtu.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस अभियान के लिए अप्लाई करने की प्रक्रिया चल रही है. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार भर्ती के लिए 20 सितंबर 2023 तक आवेदन कर सकेंगे. यह भर्ती अभियान संस्थान में 88 पद को भरेगा। लगभग 8000 पदों पर भर्ती होना है लेकिन इसकी कोई सूचना नहीं आई है। 

DTU Apprentice Recruitment 2023 : ये है रिक्ति विवरण -

Biotechnology: 3 posts
Environmental Engineering: 4 Posts
Electrical Engineering: 11 Posts
Electronics Communication Engineering: 20 Posts
Civil Engineering: 14 Posts
Computer Science & Engineering information technology: 17 Posts 


DTU Apprentice Recruitment 2023 : पात्रता मानदंड -

इन पद के डिप्लोमा पास तथा ग्रेजुएट उम्मीदवार आवेदन कर सकेंगे।

DTU Apprentice Recruitment 2023 : कितना मिलेगा स्टाइपेंड -

इन पद पर चयनित उम्मीदवारों को 8 हजार से लेकर 9 हजार रुपये तक का स्टाइपेंड प्रदान किया जाएगा ।

DTU Apprentice Recruitment 2023: कैसे करें अप्लाई -

उम्मीदवार आवेदन पत्र के साथ आवश्यक दस्तावेज को सिंगल पीडीएफ फाइल में स्कैन कर 20 सितंबर 2023 से पहले ईमेल कर दें. डाक्यूमेंट्स में उम्मीदवार शैक्षणिक योग्यता, जन्म तिथि, जाति प्रमाण पत्र के साथ विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र एक पीडीएफ फाइल में स्कैन करें और उन्हें ga@dtu.ac.in पर ईमेल कर दें. उम्मीदवार ध्यान दें कि इंटरव्यू के समय वेरिफिकेशन के लिए एप्लीकेशन फॉर्म के साथ ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स व फोटो कॉपी भी लेकर जाएं. ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

यहां क्लिक कर चेक करें नोटिफिकेशन - 


इस भर्ती के लिए करें आवेदन 

नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन ने डिप्लोमा ट्रेनीऔर आर्टिसन ट्रेनी के कुल 50 पद पर भर्ती निकाली है. जिसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट careers.ntpc.co.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट15 सितम्बर है. आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड/ संस्थान से पद के अनुसार 10वीं/ 12वीं/ आईटीआई/ इंजीनियरिंग में डिप्लोमा पास होना चाहिए.

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT