BEL RECRUITMENT : सरकारी विभाग में 7000 क्लर्क व अन्य पदों पर निकली बंपर भर्ती, तत्काल करें आवेदन


BEL Recruitment 2023 : भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) जॉब का शानदार मौका दे रहा है। बीईएल ने ट्रेनी ऑफिसर, प्रोजेक्ट इंजीनियर समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। BEL इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 95 पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा है। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया हाल ही में शुरू हो चुकी है। अब ऐसे में इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 7 सितंबर 2023 तक या उससे पहले इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को BEL की आधिकारिक वेबसाइट https://bel-india.in पर जाकर लॉगइन करना होगा।

BEL Recruitment 2023 : Bharat Electronics Limited भर्ती से जुड़ी ये हैं अहम तिथियां -

ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख:- 22 अगस्त, 2023

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि:- 7 सितंबर, 2023

लिखित परीक्षा की तिथि : सितंबर का अंतिम सप्ताह (अस्थायी रूप से) लेकिन खबर आ रही है की इसकी अंतिम तिथि बढ़ाई जा सकती है

आधिकारिक शेड्यूल के अनुसार, ट्रेनी ऑफिसर Human Resource के 3 पद, ट्रेनी ऑफिसर Finance के 5 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, ट्रेनी इंजीनियर इलेक्ट्रानिक्स पद के लिए 30 और ट्रेनी इंजीनियर कंप्यूटर साइंस के 17 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके अलावा, प्रोजेक्ट इंजीनियरिंग कंप्यूटर साइंस के 8 और प्रोजेक्ट इंजीनियर इलेक्ट्रानिक्स के 29 पदों पर भी भर्तियां होनी हैं। इन सभी पदों के लिए आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा सहित अन्य की जानकारी जांच लें और फिर उसके अनुसार ही आवेदन करें।

How To Apply For BEL Recruitment 2023: BEL भर्ती के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन -

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://jobapply.in/BEL2023AugGZBTETOPE पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर BEL भर्ती 2023 लिंक पर क्लिक करें। अब आपको लिंक पर आवश्यक विवरण प्रदान करना होगा। इसके बाद आवेदन पत्र जमा करें। अब सभी आवश्यक दस्तावेज प्रदान करें। इसके बाद, भविष्य के संदर्भ के लिए उसका प्रिंटआउट अपने पास रखें।

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT