SSC RECRUITMENT : जूनियर ट्रांसलेशन के पदों पर 1000 से अधिक पदों पर निकली बंपर भर्ती जानिए आवेदन प्रक्रिया

SSC RECRUITMENT : Staff Selection Commission ने हर वर्ष आयोजित की जाने वाली Translate परीक्षा के इस साल के संस्करण के लिए 300 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया के आयोजन की घोषणा की है। आयोग ने कनिष्ठ हिंदी अनुवादक, वरिष्ठ हिंदी अनुवादक और कनिष्ठ अनुवादक परीक्षा 2023 के लिए अधिसूचना निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही मंगलवार, 22 अगस्त करते हुए विभिन्न central ministries, विभागों और संगठनों में रिक्त पदों की घोषणा की।

इस बार एसएससी जूनियर/सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर एग्जाम के माध्यम से जिन विभागों में भर्ती की जानी है, उनमें ये शामिल हैं:- केंद्रीय सचिवालय, सशस्त्र बलों के मुख्यालय, वाणिज्य विभाग, विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग, इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय, ऑल इंडिया रेडियो, सीएजी, सीबीडीटी, सेंट्रल ऐडमिनिस्ट्रेटिव ट्रिब्यूनल, सीबीआइटीसी, केंद्रीय सतर्कता आयोग, उपभोक्ता मामलों के मंत्रालय, खाद्य एवं आपूर्ति विभाग, औद्योगिक नीति एवं संवर्धन विभाग, सशस्त्र सेना चिकित्सा सेवाएं महानिदेशालय, दीपस्तंभ और दीपपोत महानिदेशालय, भारतीय तटरक्षक, जल शक्ति मंत्रालय, खान मंत्रालय, विकास आयुक्त एमएसएई कार्यालय, आदि।

SSC JHT 2023 वेकेंसी ब्रेक-अप लिंक -

https://ssc.nic.in/SSCFileServer/PortalManagement/UploadedFiles/FINAL_NOTICE_JHT_2023_22082023.pdf

SSC JHT 2023 Vacancy : एसएससी ट्रांसलेटर परीक्षा के लिए आवेदन शुरू -

कर्मचारी चयन आयोग द्वारा कनिष्ठ हिंदी अनुवादक, वरिष्ठ हिंदी अनुवादक और कनिष्ठ अनुवादक परीक्षा 2023 के लिए अधिसूचना जारी करने के साथ ही साथ आवेदन प्रक्रिया भी मंगलवार, 22 अगस्त से ही शुरू हो गई है। पदों के अनुसार निर्धारित योग्यता रखने वाले उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट, ssc.nic.in पर परीक्षा शुल्क का भुगतान करते हुए 12 सितंबर तक अप्लाई कर सकते हैं।

SSC JHT 2023 अधिसूचना PDF डाउनलोड लिंक -

https://ssc.nic.in/SSCFileServer/PortalManagement/UploadedFiles/FINAL_NOTICE_JHT_2023_22082023.pdf

SSC JHT 2023 आवेदन लिंक - https://ssc.nic.in/

SSC JHT परीक्षा 2023 के लिए आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 100 रुपये के शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। हालांकि एससी, एसटी और दिव्यांग वर्गों के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान नहीं करना है। निर्धारित आखिरी तारीख और शुल्क के साथ अप्लीकेशन सबमिट करने वाले उम्मीदवार अपने आवेदन में संशोधन या सुधार 13 सितंबर से 14 सितंबर की रात 11 बजे तक कर सकेंगे।

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT