SSC MTS Result 2023 : एमटीएस, हवलदार भर्ती परीक्षा रिजल्ट इन स्टेप्स से कर सकेंगे चेक, रिजल्ट पर बड़ी अपडेट


SSC MTS Result 2023 : स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (एसएससी) की ओर से वर्ष 2022 में मल्टी टास्किंग स्टाफ और हवलदार (सीबीआइसी, सीबीएन) के 12523 रिक्त पदों पर भर्ती निकाली थी। इस भर्ती के लिए टियर-1 एग्जाम का आयोजन 2 से 19 मई 2023 (पहला चरण) एवं 13 जून से 20 जून 2023 (दूसरा चरण) किया गया था। परीक्षा संपन्न होने के बाद उम्मीदारों की प्रोविजनल आंसर की भी जारी की जा चुकी है जिस पर 28 जून से 4 जुलाई तक आपत्ति दर्ज करने का मौका उम्मीदवारों को दिया गया था। अब उम्मीदवारों को भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी होने का बेसब्री से इंतजार है जो जल्द ही खत्म हो सकता है।

SSC MTS Havaldar Result 2023 Date: कब घोषित होगा परिणाम -

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही घोषित किया जा सकता है। हालांकि कर्मचारी चयन आयोग की ओर से अभी तक इससे संबंधित कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है। अभ्यर्थी परिणाम जारी होने से जुड़ी ताजा खबर के लिए समय-समय पर ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर विजिट करते रहें।

SSC MTS Result 2022 : इन स्टेप्स से चेक कर सकेंगे नतीजे -

एसएससी एमटीएस, हवलदार भर्ती 2022 रिजल्ट घोषित होने पर अगर अभ्यर्थियों को परिणाम चेक करने में किसी भी प्रकार की दिक्कत आये तो वे इन स्टेप्स को फॉलो कर आसानी से अपने परिणाम की जांच कर सकेंगे।

रिजल्ट चेक करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाना होगा।

वेबसाइट के होम पेज पर Result के लिंक पर क्लिक करें।

अब उम्मीदवार भर्ती से संबंधित एक्टिव रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें।

रिजल्ट पीडीएफ फॉर्मेट में ओपन हो जायेगा जहां से आप इसे डाउनलोड कर लें।
अब उम्मीदवार अपना नाम/ रोल नंबर इस पीडीएफ में चेक करें।

जिन उम्मीदवारों का नाम/ रोल नंबर रिजल्ट लिस्ट में दर्ज होगा वे भर्ती के अगले चरण के लिए क्वालीफाई माने जायेंगे, बाकी अभ्यर्थी टियर-2 एग्जाम में भाग नहीं ले सकेंगे।

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT