Railway Recruitment : मेट्रो में 5080 से अधिक पदों पर निकली बंपर भर्ती 10वीं पास करें जल्द आवेदन

Metro Railway Bharti : सरकारी नौकरी ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए ये खबर आपके बेहद ही काम की है. Madhya Pradesh Metro Rail Corporation लिमिटेड ने एक भर्ती अधिसूचना जारी कर कई पद वैकेंसी निकाली है. जिसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट mpmetrorail.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. भर्ती अभियान के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट 31 अगस्त 2023 है. 5000  (Coming Soon)

MP Metro Jobs 2023: ये है रिक्ति विवरण -

इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 88 पद भरे जाएंगे. अभियान के तहत सुपरवाइजर (ऑपरेशन) के 26 पद, मेंटेनर के 12 पद, सुपरवाइजर के 9 पद, मेंटेनर (ट्रैक्शन) के 9 पद, सुपरवाइजर (ट्रैक्शन) के 8 पद, सुपरवाइजर (ट्रैक), स्टोर, सहायक मानव संसाधन व अकाउंट के 2-2 पद भरे जाएंगे.

MP Metro Jobs 2023 : शैक्षिक योग्यता-

अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार को 10वीं, 12वीं पास, ITI, Engineering & Graduation पास होना चाहिए.

MP Metro Jobs 2023: उम्र सीमा -

नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती अभियान के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 18 साल से लेकर 28 साल के बीच होनी है. वहीं, आवेदन करने वाले आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में सरकारी नियम के अनुसार छूट प्रदान की जाएगी.

MP Metro Jobs 2023: कितनी मिलेगी सैलरी -

इन पद पर चयनित उम्मीदवारों को 20 हजार से लेकर 1 लाख रुपये का वेतन मिलेगा.

MP Metro Jobs 2023: इतना देना होगा आवेदन शुल्क -

इस भर्ती अभियान के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. भर्ती के लिए सामान्य /ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 590 रुपये का शुल्क देना होगा.  जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को शुल्क के तौर पर 295 रुपये का शुल्क अदा करना होगा. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

MP Metro Jobs 2023: ये हैं जरूरी तारीखें

आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत: 31 जुलाई 2023
आवेदन करने की लास्ट डेट: 31 अगस्त 2023

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT