UPSC EPFO RESULT : UPSC EPFO के परिणाम को लेकर बड़ी खबर, जानिए अभ्यर्थी कैसे चेक करें परिणाम


Union Public Service Commission (UPSC) ने Employees' Provident Fund Organisation (EPFO) में 577 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने यूपीएससी ईपीएफओ भर्ती 2023 के लिए आवेदन किया था और परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे इसे upsc.gov.in पर देख सकते हैं या नीचे दिए गए लिंक का उपयोग कर सकते हैं।

यह भर्ती अभियान प्रवर्तन अधिकारी/लेखा अधिकारी (ईओ/एओ) पद के लिए 418 रिक्तियों और सहायक भविष्य निधि आयुक्त पद के लिए 159 रिक्तियों के लिए आयोजित किया जा रहा है।

यूपीएससी ने सूचित किया है कि शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को विस्तृत आवेदन पत्र (डीएएफ) जमा करना आवश्यक है, ऐसा नहीं करने पर उम्मीदवारी खारिज कर दी जाएगी।

डीएएफ ऑनलाइन भर्ती आवेदन (ओआरए) upsconline.nic.in पर उपलब्ध होगा और इसे जमा करने का कार्यक्रम उचित समय पर घोषित किया जाएगा।

इसमें कहा गया है कि भर्ती प्रक्रिया पूरी होने के बाद अस्वीकृत उम्मीदवारों के अंक घोषित किए जाएंगे।

लिखित परीक्षा 2 जुलाई को आयोजित की गई थी। डीएएफ जमा करने के बाद, योग्य उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।

यूपीएससी ईपीएफओ परिणाम 2023: ईओ/एओ

यूपीएससी ईपीएफओ परिणाम 2023: सहायक भविष्य निधि आयुक्त ।

इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT