UGC NET Scorecard : यूजीसी नेट के लिए जारी हुआ स्कोरकार्ड, जानिए कैसे कर सकते हैं अपने स्कोर कार्ड डाउनलोड


CSIR UGC NET 2023 अपडेट : National Testing Agency (NTA) अपनी आधिकारिक वेबसाइट https://cnr.nic.in/NTAResult/UGCNETJune2023/Login?apprefno=101052311 पर विश्वविद्यालय अनुदान आयोग राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (UGC NET 2023 ) के परिणाम घोषित कर दिया गया है। उम्मीदवार इसे आवेदन संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करके जांच सकते हैं।

फिलहाल यूजीसी नेट के लिए स्कोर कार्ड जारी कर दिया गया है और सभी अभ्यर्थी अपना स्कोरकार्ड यूजीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

सीएसआईआर यूजीसी नेट 2,74,027 उम्मीदवारों के लिए 6, 7 और 8 जून को आयोजित किया गया था। अनंतिम उत्तर कुंजी 14 जून को जारी की गई थी। सीएसआईआर यूजीसी नेट परिणाम लिंक और अन्य विवरणों के लिए इस ब्लॉग का अनुसरण करें।

UGC NET  2023 परिणाम : परीक्षा तिथियां 

सीएसआईआर यूजीसी नेट देश भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर 2,74,027 उम्मीदवारों के लिए 6, 7 और 8 जून को आयोजित किया गया था। 

NTA UGC NET 2023 : अंतिम उत्तर कुंजी 

अंतिम उत्तर कुंजी कल, 17 जुलाई, 2023 को एनटीए सीएसआईआर यूजीसी नेट की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की गई। 

UGC NET 2023: वेबसाइटों की सूची-


इसी तरह की अप्डेट्स हम लगातार आपको देते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर और अपडेट आपको सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए हरे रंग की पट्टी वाले लिंक पर क्लिक करिये।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT