MP Patwari Bharti News : मध्यप्रदेश पटवारी भर्ती पर बड़ा खतरा, अभ्यर्थियों के लिए आई बुरी ख़बर

MP Patwari News : मध्यप्रदेश में इसमें एक बड़ा विवाद कह रहा है और यह विवाद मध्यप्रदेश पटवारी भर्ती (MP Patwari Bharti) को लेकर है। मध्य प्रदेश में वर्तमान समय में पटवारी भर्ती अपनी प्रक्रिया में है और इसके लिए चयन प्रक्रिया लगभग पूरी होने वाली है। मध्यप्रदेश पटवारी भर्ती (MP Patwari Bharti) चयन प्रक्रिया पूरी होने के नजदीक है लेकिन अभी बड़ा विवाद इस भर्ती को लेकर बन रहा है। इसमें सम्मिलित लाखों अभ्यर्थी इस परीक्षा को लेकर नाखुश हैं और इस परीक्षा में चयनित उम्मीदवारों को लेकर संशय जाहिर कर रहे हैं। फिलहाल मध्यप्रदेश पटवारी भर्ती (MP Patwari Bharti) को लेकर कुछ ताजा अपडेट हमारे साथ जुड़ी हैं और इन अपडेट को हम आपके साथ जुड़ रहे हैं। वैसे इस परीक्षा के रद्द होने को लेकर भी कुछ अपडेट्स हैं और वह भी हम आपके साथ साझा करेंगे।

MP Patwari Bharti : क्या है ताज़ा ख़बर -

मध्यप्रदेश पटवारी भर्ती (MP Patwari Bharti) परीक्षा का परिणाम घोषित हुआ और इस परिणाम में कुछ चौंकाने वाले आंकड़े पेश किए। मामला यह है कि एक भाजपा नेता का कॉलेज है और उस कॉलेज से टॉप-10 टॉपर्स में से लगभग 7 टॉपर्स भाजपा नेता के कॉलेज से हैं। मध्यप्रदेश पटवारी परीक्षा के टॉपर जब गिनने शुरू हुए गकिये गए तो 10 में से 7 टॉपर भाजपा के एक नेता से जुड़े कॉलेज के ही निकले और इसी बात पर अभ्यर्थियों में बेहद रोज या नहीं गुस्सा व्याप्त हुआ और इसके फल स्वरुप ही अब हिंसक विरोध की ओर यह गुस्सा बढ़ रहा है।

MP Patwari Bharti : मध्यप्रदेश पटवारी भर्ती क्या होगी रद्द -

फिलहाल इस परीक्षा को रद्द किए जाने की खबरें भी तमाम सोशल मीडिया नेटवर्क पर और कई न्यूज़ नेटवर्क पर भी चल रही है लेकिन आपको बता दें अभी आधिकारिक रूप से इस संदर्भ में विभाग की ओर से कोई भी बयान या कोई भी टिप्पणी नहीं सामने आई है इसलिए अभी यह कह पाना किस परीक्षा की जड़ कहां तक जाएगी और अंततः निर्णय कहां पहुंचेगा यह मुश्किल है। फिलहाल जिस तरह की स्थिति बन रही है वह इस ओर इशारा जरूर कर रही है परीक्षा रद्द हो सकती है और इसके बाद परीक्षा दोबारा करवाई जाएगी। फिलहाल आधिकारिक रिपोर्ट का इंतजार है और जैसे ही यह रिपोर्ट आएगी हम तेजी से आपको इस बात की सूचना देंगे।

इइसी तरह की महत्वपूर्ण खबरें हम लगातार आपके साथ साझा करते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि आपको भी आपके काम की हर खबर की अपडेट मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक आपको इस पोस्ट के ठीक नीचे हरे रंग के पट्टे में मिल जाएगा। आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़कर सभी एजुकेशन से जुड़ी खबरों का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT